'दंगल' फेम साक्षी को हिना ने कहा भेंगी

बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक 'दंगल' फेम साक्षी तंवर को कौन नहीं जानता. वह टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं. आज ही के दिन 1973 में राजस्‍थान में जन्‍मी साक्षी अपनी उम्र के बढ़ते पड़ाव के साथ-साथ और भी ज्यादा निखरती जा रही हैं. अब बात उनकी खूबसूरती की हो या फिर उनकी अदाकारी की, वह दोनों ही जगह छाई हुई हैं. साक्षी ने दिल्‍ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है.

कुछ दिनों पहले साक्षी तंवर का नाम अचानक सुर्ख़ियों पर छाने लग गया था. दरअसल बिग बॉस 11 की बहुचर्चित कंटेस्टेंट हिना खान ने उन्‍हें भैंगी कह दिया था. बस उनका इतना कहना हुआ कि पूरी इंडस्ट्री के लोगों ने टीवी की इस फेवरेट बहू के खिलाफ आंदोलन छेड़ दिया. इतना ही नहीं, साक्षी को भैंगी कहने पर गौहर खान सहित, काम्या पंजाबी और किश्वर मर्चेंट ने भी उनकी खूब रिमांड ली.

बॉलीवुड हिट रही 'दंगल' के बाद साक्षी जल्दी ही अपनी आगामी फिल्म 'मोहल्ला अस्सी' में अपने अभिनय का जलवा बिखेरती नज़र आएंगी. मीडिया रिपोर्टस की माने तो सेंसर बोर्ड ने उनकी इस फिल्‍म को दो साल हरी झंडी दिखाई दी है. साल 2000 में 'पार्वती' के किरदार में साक्षी जैसी दिखती थी, आज भी उनका लुक वैसा ही है. उम्र के इस बढ़ते पड़ाव के साथ साक्षी ने अपनी खूबसूरती, ऊर्जा और फिटनेस बरकरार रखी है. साक्षी को छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे पर भी पहचान मिल चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी की 'पार्वती' को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई

इंस्टा पर छाया साक्षी का रेड हॉट अंदाज़

न्यूड होकर अपनी बोल्ड अदाएं बिखेर रही हैं साक्षी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -