8 साल साथ रहने के बाद जब इस साथी को खो दिया हिना खान ने
8 साल साथ रहने के बाद जब इस साथी को खो दिया हिना खान ने
Share:

टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की कंटेस्टेंट हिना खान लगातार चर्चा में है. गौरतलब है कि, हिना जब बिग बॉस के घर में थी तब वह अलग-अलग ड्रामे करती रहती थी जिसके चलते उन्हें ड्रामा क्वीन की उपाधि भी मिल गई थी. बिग बॉस के घर में रहने के दौरान हिना अपने मनपसंद खिलौने को बहुत याद करती थी जी हाँ हम बात कर रहे है हिना के टेडी बियर की जो उनका मनपसंद खिलौना है जिसका नाम "विन्नी द पूह" है.

जानकारी के लिए बता दे कि, एक टास्क के दौरान हिना को अपना ये मनपसंद खिलौना खोना पड़ा था. दरअसल टास्क के समय हिना को लव त्यागी को बचाने के लिए अपने इस टेडी वियर को स्याही में डुबोना था. जिसके चलते हिना ने रोते हुए अपने इस खिलौने को स्याही में डुबो दिया. हिना के मुताबिक उनका ये खिलौना उनके साथ करीब 8 साल से था इसे खोने के बाद हिना बहुत दुखी हुई थी.

हालांकि, जब हिना घर से बहार हुई थी तब उन्हें उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल ऐसा ही पूह गिफ्ट किया था. जिसे पाने के बाद हिना बेहद खुश हुई थी. यही नहीं इस ख़ुशी को उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, "A lil yellow, a lil blue but u are my best POOH..Look who's back!!! Thank you @rockyj1 I LOVE U' फिलहाल इन दिनों हिना अपनी फेमली के साथ एन्जॉय कर रही है.

ये भी पढ़े

ब्रेकअप की वजह से मुश्किलों का सामना कर रही है ये एक्ट्रेस

तस्वीरें लेने से बिग बॉस की कंटेस्टेंट हुई ट्रोलिंग का शिकार

सलमान खान के शो 'दस का दम' में बड़ा बदलाव

प्रियांक शर्मा को लेकर ये क्या बोल गए ऋत्विक अरोड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -