हिना खान का लॉकडाउन में हो रहा है बुरा हाल, वायरल हो रहा ये फनी वीडियो
हिना खान का लॉकडाउन में हो रहा है बुरा हाल, वायरल हो रहा ये फनी वीडियो
Share:

कोरोना वायरस की वजह से देश में लगे लॉकडाउन ने सभी को घर के अंदर रहने पर मजबूर कर दिया है. इसके साथ ही एक बार को यह उम्मीद जगी थी कि लॉकडाउन अब खोल दिया जाएगा लेकिन बढ़ती बीमारी को देख इसे बढ़ा दिया गया. इसके साथ ही लॉकडाउन के एक्सटेंशन ने लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. वहीं एक महीने से अध‍िक घर के अंदर रहते रहते सभी का बुरा हाल हो रहा है. ऐसा ही कुछ हाल एक्ट्रेस हिना खान का भी है.

असल में , हिना खान का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे लॉकडाउन के कारण परेशान नजर आ रही हैं. वीडियो में कोई उनसे लॉकडाउन में उनका हालचाल पूछता है. इसपर हिना बौखला जाती हैं और पागलों की तरह जोर-जोर से सिर घुमाने लगती हैं. इसके साथ ही बैकग्राउंड में 'हम धीरे-धीरे पागल हो रहे हैं' गाने की आवाज सुनाई दे रही है. उनका यह वीडियो फनी भी है और कहीं ना कहीं सच भी. लोग लंबे समय से घर में बंद रहकर मानस‍िक रूप से परेशान हो रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें रमजान का पाक महीना शन‍िवार से शुरू हो गया है. रमजान के पहले दिन हिना खान ने सादगी भरे अंदाज में लोगों को रमजान की मुबारकबाद दी थी. इसके साथ ही उन्होंने सेहरी की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन के बाद से हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव हैं. वे अपने वर्कआउट्स और डेली रूटीन के वीडियोज साझा  करती रहती हैं. उन्होंने लोगों से घर के अंदर खुद को सुरक्ष‍ित रखने की अपील भी की है और कोरोना से बचने के हर नियम के पालन करने का आग्रह किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

worlds) on

दीपिका ने इफ्तारी का वीडियो किया शेयर, बताया कैसा रहा पहला रोजा

हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया कपूर ने 'श्रीकृष्णा' में किया था काम

CID में ऐसे आया था दया के दरवाजा तोड़ने का सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -