हॉट और सेक्सी दिखना चाहती हैं तो अपना लें हिना खान का ये लुक
हॉट और सेक्सी दिखना चाहती हैं तो अपना लें हिना खान का ये लुक
Share:

एकता कपूर का फेमस सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ एक बार फिर से टीवी पर आ चुका है. इसमें कहानी वही यही लेकिन फिर भी सब कुछ बदला हुआ है. सभी एक अवतार आज के ट्रेंड के अनुसार है. ऐसे में बात अक्रें आप सभी की फेवरेट बहु यानि हिना की जो शो में कोमोलिका का किरदार निभा रही है. इसमें सबसे अलग किरदार आपको हिना खान का ही नज़र आ रहा है. हिना का पूरा लुक सभी को पसंद आ रहा है साथ ही उनके फैंस तो उनके ट्रेंड को कैरी करने में लगे हुए हैं. तो आप भी कुछ नया चाहती हैं तो हिना खान की तरह ब्लाउज बनवा सकती हैं जिससे आप बहुत ही सेक्सी लगने वाली हैं. 

आप देख ही सकते हैं ट्रडिशनल और मॉर्डन लुक को मिलाकर बनाया गया हिना खान का कोमोलिका का अवतार काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. हिना के इस लुक से इंस्पार्यड होकर कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही मार्केट में इस पाप्युलर किरदार के यानी कोमोलिका के ब्लाउज डिजाइन जल्द आपको देखने को मिल सकते है. चाहे दोस्त की शादी हो, घर पर कोई त्योहार या ऑफिस में कोई फंक्शन साड़ी सभी पर बहुत अच्छी लगती है. तो आप भी देख लीजिये हिना खान के कमला के ब्लाउज.
 
अच्छी साड़ी आपके लुक को पूरा नहीं करती बल्कि साड़ी के खूबसूरत लगने का आधा क्रेडिट ब्लाउज़ को भी जाता है इसलिए हम आपके लिए कोमोलिका का लुक लेकर आएं हैं. देखें कोमोलिका के शानदार ब्लाउज लुक्स. इस तरह के ब्लाउज आपको और भी शानदार लुक दे सकते हैं. 

इस मॉडल ने तस्वीरों में साफ दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

चुटकियों में गायब होगा डिप्रेशन, बने रहेंगे तनाव मुक्त

इस फाउंटेन से निकलते हैं इतने सिक्के कि गरीबों में बाँटने पड़ते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -