पत्नी को छोड़कर अब इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहते है हिमेश
पत्नी को छोड़कर अब इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहते है हिमेश
Share:

अपने गानो से सभी को दीवाना बनाने वाले गायक हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी कोमल को तलाक दे दिया था. उनकी 22 साल की शादी टूटने की खबरें सामने आ रही थीं. हिमेश और कोमल का साल 2016 मे तलाक हो गया था और उनके तलाक की वजह हिमेश का टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर संग अफेयर बताया जा रहा था. और अब ऐसा सुनने मे आ रहा है कि हिमेश सोनिया के साथ लिव इन रिलेशनशिप मे रह रहे है.

खबरों की माने तो हिमेश और सोनिया का अफेयर पिछले 10 सालो से है. सोनिया के साथ अपने रिश्ते पर हिमेश ने कहा था कि सोनिया उनके फैमिली फ्रेंड्स में से एक हैं, ये रिश्ता इससे ज्यादा कुछ और नहीं है. बता दे हिमेश ने उनकी एक्स वाइफ कोमल को 12 सितंबर 2016 को तलाक देने के लिए अर्जी दी थी. दोनों की शादी-शुदा जिंदगी मे काफी समय से उतार-चढ़ाव हो रहे थे. हिमेश और कोमल की शादी साल 1995 मे हुई थी और दोनों का एक बेटा 'स्वयं' भी है. वैसे खबरे तो ऐसी भी सुनने मे आई थी कि हिमेश और सोनिया जल्द ही शादी भी कर सकते है. अब देखना तो ये है कि दोनों शादी करते है या नहीं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के वक़्त बीमार हुए थे सल्लू मिया

पार्टी में दीपिका के आते ही कैटरीना हुई गायब, अब भी जारी है FIGHT

भारतीय फिल्मो में होने जा रही है 'Porn Star' मिया खलीफा की एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -