फिर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाती नजर आईं हिमांशी खुराना
फिर अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाती नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं पंजाब की ऐश्वर्या राय यानी हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जो सभी के दिलों को छू गया है. जी हाँ, हिमांशी खुराना अब अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं और इस बार उन्होंने आग लगा देने वाले फोटोज को शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं.जी दरअसल इस बार सोशल मीडिया पर हिमांशी की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी में उनका लुक काफी सेक्सी दिख रहा है. इन तस्वीरों में हिमांशी बला की खूबसूरत लग रही हैं और उनके मुख पर काला तिल होश उड़ा रहा है.

हमे यकीन है इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी उनके फैन बन सकते हैं. एक तस्वीर में हिमांशी बिना मेकअप के भी कहर ढा रही हैं और बिना मेकअप के भी वह कमाल लगती हैं. हिमांशी खुराना अपने लुक्स के लिए शुरू से फेमस हैं और वह अपने नए नए लुक से सभी को घायल करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं.

इस समय हिमांशी का लुक मदहोश कर देने वाला लग रहा है हिमांशी इस तस्वीर में अपने खुले बालों के साथ निश्चित रूप से बहुत खूबसूरत लग रही है और उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा है Ready for a day of 'no strings attached', guiltfree fun? No, not at the parties! At @Centralandme 's #RedHauteSaturday, 50% off on everything + 50% cashback in your e-wallet only on 18th Jan. #DareToSkip on guiltfree shopping. Register for a special preview on 17th Jan & get a shopping voucher worth Rs.400.#ndmplstarsquad आप देख सकते हैं इसमें वह किसी का प्रचार कर रहीं हैं. अपनी एक तस्वीर में हिमांशी आँखों से जादू कर रही हैं और हिमांशी बहुत प्यारी लग रही हैं जो आप देख सकते हैं. हिमांशी जल्द ही एक म्यूजिक सांग में दिखाई देने वाली हैं.

बिकिनी पहनकर पोज देते नजर आई यह पंजाबी एक्ट्रेस, टोपी से छुपाया चेहरा

गेस्ट फैकल्टी के पदों जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते से खुश हैं भाई शहबाज, कहा- 'दोनों एक दूसरे के साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -