दोबारा बिग बॉस 13 में एंट्री करेंगी हिमांशी खुराना, जानिए आखिर क्यों?
दोबारा बिग बॉस 13 में एंट्री करेंगी हिमांशी खुराना, जानिए आखिर क्यों?
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 13 से जाने के बाद हिमांशी ने अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं लेकिन लग रहा है उनका दिल असीम रियाज के बिना नहीं लग रहा है. जी हाँ, शो में इन दोनों की क्यूट लव स्टोरी ने लोगों का दिल जीत लिया था लेकिन हिमांशी खुराना जल्द ही शो से बेघर भी गईं थीं. वहीं अब एक बार फिर शो के मेकर्स शो में हिमांशी खुराना की एंट्री करवाने वाले हैं।

जी हाँ, एक रिपोर्ट के अनुसार हिमांशी खुराना जल्द ही बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आने वाली है और यह खबर सामने आने के बाद से ही असीम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के फैंस खुशी के मारे झूम रहे हैं और सभी कमेंट्स करने में लगे हुए हैं. वैसे मेकर्स भी समझ गए हैं कि असीम हिमांशी को खूब याद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में तो आएंगी लेकिन एक मेहमान के तौर पर... और वह केवल असीम से मिलने आने वाली हैं. मिली खबर के मुताबिक इस बारे में असीम कुछ नहीं जानते हैं और सभी को यकीन है कि हिमांशी को देखकर असीम रियाज (Asim Riaz) की खुशी तो सातवें आसमान पर जा पहुंचेगी. जी हाँ, असीम पहले ही अपने भाई से हिमांशी के बारे में पूछ चुके हैं और हिमांशी ने अपनी 10 साल पुरानी सगाई भी असीम के लिए तोड़ दी है.

भाई के आते ही असीम ने पूछा हिमांशी से जुड़ा सवाल, जवाब सुनकर हो गए खुश

असीम के लिए हिमांशी ने तोड़ा अपने 10 साल पुराने प्यार से रिश्ता

2018 में की गई थी इस फिल्म की घोषणा, अब रिलीज डेट के साथ सामने आया पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -