असीम के लिए हिमांशी ने तोड़ा अपने 10 साल पुराने प्यार से रिश्ता
असीम के लिए हिमांशी ने तोड़ा अपने 10 साल पुराने प्यार से रिश्ता
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों परिवारवाले आ रहे हैं और वह कई चौकाने वाली बातें शो के मेम्बर्स को बता रहे हैं. वैसे इस शो में में पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना और असीम रियाज की लव स्टोरी को हाल ही में एक नया एंगल मिला है. जी हाँ, बीते दिनों ही इस शो में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी आए और उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है. जी हाँ, उन्होंने असीम को बताया कि, ''हिमांशी ने अपने मंगेतर से ब्रेकअप कर लिया है और वो बाहर असीम रियाज का इंतजार कर रही हैं.''

इस दौरान पराग त्यागी की ये बातें सुनकर असीम रियाज की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्हें अभी तक इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है. जी दरअसल बीते एपिसोड में ये बात मालूम पड़ने के बाद सभी घरवाले असीम रियाज को हिमांशी के नाम से चिढ़ाने लगे और असीम ने कहा- ''मैं बाहर जाकर हिमांशी से अपने दिल की बात बयां करना चाहता था. मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी थी. मुझे नहीं पता था हिमांशी और मेरी बात इतनी जल्दी बन जाएगी.'' वैसे हिमांशी की तरफ से भी प्यार होने की बात जानकर असीम रियाज बहुत खुश नजर आए हैं लेकिन वो इस बात से भी शॉक्ड हैं कि हिमांशी का मंगेतर संग सालों पुराना रिश्ता कैसे टूट गया.

वहीं शहनाज गिल ने घरवालों को बताया कि हिमांशी खुराना के मंगेतर का नेचर पोजेसिव है और उन्हें हिमांशी का असीम संग बिग बॉस में यूं साथ रहना पसंद नहीं आया होगा. आपको बता दें कि आज के यानी शुक्रवार के एपिसोड में असीम के भाई उमर रियाज उनसे मिलने आएंगे.

2018 में की गई थी इस फिल्म की घोषणा, अब रिलीज डेट के साथ सामने आया पहला पोस्टर

17 जनवरी को रिलीज होगा फिल्म जख्मी का ट्रेलर

जस्सी गिल ने तारक मेहता के स्टार्स के साथ मनाई लोहड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -