फैबलुक मैगजीन के लिए हिमांशी खुराना ने दिखाए जलवे
फैबलुक मैगजीन के लिए हिमांशी खुराना ने दिखाए जलवे
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग से सभी के दिलों में छाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने हाल ही में शेयर कर दी है. इस तस्वीर को आप सभी देख सकते हैं. यह बड़ी बेहतरीन दिखाई दे रही है. वैसे यह फोटोशूट हिमांशी ने एक मैगजीन के लिए करवाया है. वैसे उनका यह फोटोशूट सभी के दिलो को छू गया है. जी दरअसल हिमांशी आए दिन बेहतरीन अंदाज दिखाती हैं. उन्हें हमेशा ही खूबसूरत अंदाज में देखा जाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

वैसे वह बहुत बेहतरीन अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है. ऐसे में आप जानते ही होंगे हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. आप देखते ही होंगे हर दिन वह अपने खूबसूरत फोटोज को शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को पागल ही कर देते हैं. आए दिन उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते हैं जो उनके फैंस के दिलों में घर कर जाते हैं. आपको याद हो उन्होंने बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोरीं. वहीं इस शो में उनकी जोड़ी को आसिम रियाज के साथ खूब पसंद किया गया था.

वैसे अगर आपको याद हो तो इसी शो में हिमांशी के आने के बाद कई लोगों को पता चला था कि हिमांशी खुराना को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है. फिलहाल उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है वह fablookmagazine के लिए करवाया है. इस फोटोशूट के फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है- 'Shoot for @fablookmagazineStyled by @milliarora7777Assistant stylist @mininarula02Clicked by @banisethphotographyyWearing @riantasofficialJewels @jiadiamondsHMU @saurabhmakeoversLocation @grapho07chdArtist managed by @nidhe_k' इसमें हिमांशी बड़ी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

नेहा कक्क्ड़ को गोद में लिए नजर आए परमिश वर्मा, जल्द रिलीज होगा गाना

हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखने को तैयार हैं पॉलीवूड सिंगर निंजा

रिलीज हुआ लोक किस्से का तीसरा गाना 'Na Mitiyan Taqdeerayan'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -