पीले लहंगे में कहर ढाती नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय
पीले लहंगे में कहर ढाती नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग से सभी के दिलों में छाने वाली हिमांशी खुराना आजकल अपने बिंदास अंदाज से सभी का दिल जीत रहीं हैं. हर दिन उन्हें बेहतरीन अंदाज में देखा जाता है. वैसे हाल ही में हिमांशी ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर कर दी है. इस तस्वीर को आप सभी देख सकते हैं वह बड़ी बेहतरीन दिखाई दे रही है. वैसे यह फोटोशूट हिमांशी ने एक मैगजीन के लिए करवाया है और उनका यह फोटोशूट सभी के दिलो को छू गया है. इस फोटोशूट के अब तक कई फोटोज सामने आ चुके हैं जो लोगों को बड़े पसंद आए हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

वहीं अब एक नया फोटो सामने आया है. वैसे हिमांशी आए दिन बेहतरीन अंदाज दिखाती हैं लेकिन इस फोटो में वह दिल को छू लेने वाले अंदाज में हैं. हिमांशी को हमेशा ही खूबसूरत अंदाज में देखा जाता है. फैंस का कहना है हिमांशी बहुत बेहतरीन अदाकारा हैं वैसे इस बात में कोई शक भी नहीं है. इसके अलावा आप जानते ही होंगे हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. हर दिन वह अपने खूबसूरत फोटोज को शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को पागल ही कर देते हैं. आए दिन उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते हैं जो उनके फैंस के दिलों में घर कर जाते हैं.

आपको याद हो उन्होंने बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोरीं. वहीं इस शो में उनकी जोड़ी को आसिम रियाज के साथ खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है. फिलहाल उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है वह fablookmagazine के लिए करवाया है. इस फोटोशूट के फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है- 'Shoot for @fablookmagazineStyled by @milliarora7777Assistant stylist @mininarula02Wearing @riantasofficialJewels @jiadiamondsHMU @saurabhmakeoversLocation @grapho07chdClicked by @banisethphotographyy Artist managed by: @nidhe_k' इसमें हिमांशी पीले रंग के ड्रेस में बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे बीते दिनों उन्होंने मैगजीन के पेज को शेयर किया था जिसमे वह ग्रीन ड्रेस में दिखाई दी थीं.

रिलीज हुआ पंजाबी गायक हरभजन मान का गाना 'ग़म तेरे'

इस मशहूर एक्ट्रेस को अपनी प्रेरणा मानती हैं सरगुन मेहता

फैबलुक मैगज़ीन की नयी तस्वीरों में बहुत दिलकश नजर आईं हिमांशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -