फैबलुक मैगज़ीन की नयी तस्वीरों में बहुत दिलकश नजर आईं हिमांशी
फैबलुक मैगज़ीन की नयी तस्वीरों में बहुत दिलकश नजर आईं हिमांशी
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग से सभी के दिलों में छाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने हाल ही में शेयर कर दी है. इस तस्वीर को आप सभी देख सकते हैं वह बड़ी बेहतरीन दिखाई दे रही है. वैसे यह फोटोशूट हिमांशी ने एक मैगजीन के लिए करवाया है और उनका यह फोटोशूट सभी के दिलो को छू गया है. जी दरअसल हिमांशी आए दिन बेहतरीन अंदाज दिखाती हैं. उन्हें हमेशा ही खूबसूरत अंदाज में देखा जाता है. फैंस का कहना है हिमांशी बहुत बेहतरीन अदाकारा हैं वैसे इस बात में कोई शक भी नहीं है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

आप जानते ही होंगे हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. हर दिन वह अपने खूबसूरत फोटोज को शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को पागल ही कर देते हैं. आए दिन उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते हैं जो उनके फैंस के दिलों में घर कर जाते हैं. आपको याद हो उन्होंने बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोरीं. वहीं इस शो में उनकी जोड़ी को आसिम रियाज के साथ खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है. फिलहाल उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है वह fablookmagazine के लिए करवाया है.

इस फोटोशूट के फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया है- 'Shoot for @fablookmagazineStyled by @milliarora7777Assistant stylist @mininarula02Wearing @riantasofficialJewels @jiadiamondsHMU @saurabhmakeoversLocation @grapho07chdClicked by @banisethphotographyy Artist managed by: @nidhe_k' इसमें हिमांशी बड़ी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे बीते दिनों उन्होंने मैगजीन के पेज को शेयर किया था लेकिन अब उन्होंने केवल फोटोज को शेयर किया है जो बेहतरीन है.

आसिम ने हिमांशी को कहा सांप और दिखावटी लोग, टूटा रिश्ता!

भारत छोड़कर अपने देश लौट गए 630 विदेशी जमाती, विदेश मंत्रालय ने दी जानकारी

फैबलुक मैगजीन के लिए हिमांशी खुराना ने दिखाए जलवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -