जल्द रिलीज होगा हिमांशी खुराना का नया गाना 'सुरमा बोले'
जल्द रिलीज होगा हिमांशी खुराना का नया गाना 'सुरमा बोले'
Share:

पंजाब में अपनी आवाज और अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपने नए गाने का एलान कर दिया है। जी हाँ, उनका नया गाना आने वाला है जिसका नाम है सुरमा बोले। इस गाने के बारे में उन्होंने खुद बताया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने अपने नए गाने का खुलासा किया है। इस गाने के बारे में बताते हुए हिमांशी ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं।

इस तस्वीर के साथ वह कैप्शन में लिखती हैं- 'Surma bole।।।। Coming soon Singer: Himanshi Khurana Lyrics: @BuntyBains Music: The Kidd Director: Sandeep Sharma Artist Managed by: @nidhe_k' वैसे इसमें वह बड़ी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं। आप जानते ही होंगे हिमांशी ने हाल ही में अपनी क्यूट फोटोज को शेयर किया है जो धमाल मचा रहीं हैं। वैसे हिमांशी इन दिनों अपने अफेयर के लिए चर्चाओं में हैं। आप सभी को पता हो तो वह 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं हैं और इसी शो के दौरान से वह असीम रियाज को डेट कर रहीं हैं। शो के दौरान आसिम ने उन्हें प्रपोज किया था और उसके बाद हिमांशी खुराना ने काफी समय बाद हामी भर दी थी। वैसे बीते दिनों ही हिमांशी खुराना ने असीम रियाज और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी।

एक वेबसाइट से की गई बातचीत में हिमांशी खुराना ने शादी को लेकर कहा था कि, 'अभी वो इन सभी चीजों के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही हैं।' जी दरअसल हिमांशी खुराना का कहना है, 'पहले लोगों को हमारे रिश्ते पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं। हम जल्दी में नहीं है। अभी हम अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और हम एक-दूसरे के साथ है। हमारे धर्म अलग है। हमारा परिवार हमारे साथ खुश है लेकिन हमारे रिश्ते को समय चाहिए।' फिलहाल हिमांशी अपने गाने सुरमा बोले को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुकीं हैं।

ख़ुशी से गदगद हुए केजीएफ सुपरस्टार यश, देर रात फैंस से कही ये बात

इस तरह असफलताओं से करें फाइट

14 जनवरी को है पोंगल, यहाँ जानिए इससे जुडी महत्वपूर्ण बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -