रिलीज हुआ हिमांशी खुराना का नया गाना 'डिस्टेंस'
रिलीज हुआ हिमांशी खुराना का नया गाना 'डिस्टेंस'
Share:

पंजाब की जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का नया गाना रिलीज हो चुका है. जी हाँ, उनका नया गाना 'डिस्टेंस' आज रिलीज किया जा चुका है. आप देख सकते हैं कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस गाने में हिमांशी खुराना अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को पागल बनाने का काम कर रहीं हैं. इस गाने में ब्लू कलर की ड्रेस में हिमांशी खुराना कहर ढा रही हैं और वह बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं.

 

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस गाने को खुद हिमांशी खुराना ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल बंटी बैंस ने लिखे है जबकि इसका म्यूजिक देसी क्रू ने दिया है. इसी के साथ हिमांशी खुराना की आवाज में यह गाना सुनने में फैंस को बड़ा प्यारा लग रहा है. हर कोई इस गाने की तारीफें करने में लगा हुआ है. आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही हिमांशी की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी, जिस वजह से उन्होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाने का फैसला क‍िया था. वहीं उनके टेस्ट करवाने के बाद उनकी मैनेजर निध‍ि ने टेस्ट रिजल्ट ट्व‍िटर पर फैंस संग शेयर किया था.

उस समय उन्होंने टेस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर कर कहा था- 'उनकी सेहत के लिए आपकी प्रार्थनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद. हिमांशी की कोविड-19 रिपोर्ट निगेट‍िव है. भगवान की आभारी हूं'. हिमांशी की कोविड-19 रिपोर्ट निगेट‍िव है. भगवान की आभारी हूं'. अब काम के बारे में बात करें तो हिमांशी इसके पहले ख्याल रख्या कर सांग में दिखाई दी थीं.

पंजाबी एक्ट्रेस तानिया को आई शूटिंग के दिनों की याद

5 मिलियन हुए सोनम बाजवा के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स, फैंस को कहा थैंक्यू

बी प्राक ने 'अदब' रखा अपने बेटे का नाम, इंस्टा पर बनाया अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -