लॉकडाउन में बोर हुईं हिमांशी तो घर में ही किया रैंप वॉक
लॉकडाउन में बोर हुईं हिमांशी तो घर में ही किया रैंप वॉक
Share:

पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल इन दिनों लॉकडाउन के चलते वह अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस नई-नई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है और इस बार भी एक्ट्रेस ने ऐसा ही किया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिमांशी का अलग अंदाज देखने को मिल रहा हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@nidhe_k Alice from @aliwarofficial @kunwararorax and my brother @apramdeep

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

जी दरअसल लॉकडाउन में हिमांशी खुराना अपना फैशन का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. हिमांशी घर पर ही रैंप वॉक करती दिखाई दे रही हैं. वहीं इस दौरान हिमांशी एक-एक खूबसूरत ड्रेस पहनकर वॉक करती नजर आ रही हैं. इस समय हिमांशी के फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि इससे पहले हिमांशी ने अपना डांस वीडियो शेयर किया था जो उनके फैंस के दिलों को छू गया था. जी दरअसल हिमांशी को डांस करने का बेहद शोक है, जब भी एक्ट्रेस को टाइम मिलता हैं वो डांस शुरू कर देती हैं.

वैसे हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के बाद से काफी चर्चा में आ गई हैं. शो में उनका नाम आसिम रियाज संग जुड़ा और अब भी दोनों साथ में हैं. खबरें हैं दोनों कभी भी शादी कर सकते हैं. वैसे दोनों की जोड़ी को लोग जमकर प्यार देते हैं और दोनों ने अब तक कई फोटोशूट्स भी करवाएं हैं. 

बहुत खूबसूरत घर में रहती हैं हिमांशी खुराना

मीका सिंह ने कहा - 'नहीं कर पा रहे हैं दान तो कर सकते हैं यह काम'

हिमांशी ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -