हिमांशी ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर
हिमांशी ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर
Share:

पंजाब में सभी के दिलों में राज करने वाली हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के बाद से काफी चर्चा में आ गई हैं. वहीं उनकी सभी तस्वीरें इन दिनों तेजी से वायरल होती हैं और सभी को पसंद भी आती है. इस समय हिमांशी का आसिम रियाज संग रिलेशनशिप सुर्खियां बटोरता है. वहीं हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इन दिनों बेहतरीन फोटोज को शेयर कर रहीं हैं. जी दरअसल वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब हिमांशी खुराना ने अपने बचपन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इस फोटो को देखने वाले उनके दीवाने हो गए हैं. उनकी तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

आप देख सकते हैं इस फोटो में हिमांशी व्हाइट कलर का गाउन पहने दिख रही हैं. वहीं इस तस्वीर में वो किसी डॉल से कम नहीं लग रहीं. आप देख सकते हैं रेड लिपस्टिक लगाए हिमांशी काफी क्यूट लग रही हैं. इस समय हिमांशी की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी और इस दौरान शो में आसिम रियाज संग उनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. वहीं दोनों शो में एक-दूसरे का काफी ध्यान रखते थे.

वहीं जब हिमांशी घर में आई थीं तो उनकी एंगेजमेंट हो चुकी थी लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर निकलर हिमांशी ने अपनी सगाई तोड़ दी थी. वहीं उसके बाद एक बार फिर हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर में एंट्री की थी और आसिम से अपने प्यार का इजहार किया. वहीं अब दोनों साथ हैं.

शादी के बाद लॉकडाउन में ऐसे एन्जॉय कर रही है काम्या पंजाबी

जस्सी गिल ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर

मीका सिंह ने कहा - 'नहीं कर पा रहे हैं दान तो कर सकते हैं यह काम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -