कोरोना को मात देकर घर लौटीं पंजाब की ऐश्वर्या राय
कोरोना को मात देकर घर लौटीं पंजाब की ऐश्वर्या राय
Share:

पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना को लेकर बीते दिनों बड़ी खबर आई थी। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि 'उनको कोरोना वायरस हो गया है।' उनके इस खुलासे के बाद से वह लुधियाना में अपना इलाज करवा रही थीं। अब इसी बीच एक एक बड़ी ही अच्छी खबर आई है। जी दरअसल हिमांशी खुराना ने कोरोना वायरस को मात दे दी है। वैसे इस बारे में जानकारी खुद हिमांशी खुराना ने दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

उन्होंने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट में अपनी तस्वीर शेयर करते हुए हिमांशी खुराना ने लिखा कि 'दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया।।।। अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ और फिट महसूस कर रही हूं।' अब हिमांशी खुराना का यह पोस्ट लोगों के दिलों को छू रहा है और वह हिमांशी को बधाई दे रहे हैं। वैसे कई फैंस हैं जो बड़े खुश हैं और हिमांशी के पोस्ट पर तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। अब बात करें उनके काम के बारे में तो कुछ दिनों पहले हिमांशी खुराना पंजाब में किसान बिल के विरोध में हो रही एक रैली में पहुंची थीं।

वहां हिमांशी खुराना ने सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था और उसी रैली से आने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था। उसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली और उन्होंने अपना इलाज शुरू करवाया। उस दौरान तेज बुखार के साथ साथ हिमांशी खुराना को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक हैं। वैसे हिमांशी खुराना कई दिन तक हॉस्पिटल में रहने के बाद अब अपने घर वापस आ चुकी हैं और अपने फैंस को वह यह भी बता चुकीं हैं कि वह अब ठीक हैं।

भारतीय वायुसेना का स्थापना दिवस आज, राफेल-चिनूक की गरज से दहल जाएगा आसमान

कौशाम्बी में जिला पत्रकार की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

शिवसेना ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, किया राहुल गाँधी का सपोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -