टूटा हिमांशी-आसिम का रिश्ता, किया एक-दूजे को अनफॉलो और तस्वीरें डिलीट
टूटा हिमांशी-आसिम का रिश्ता, किया एक-दूजे को अनफॉलो और तस्वीरें डिलीट
Share:

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज इन दिनों अपने अलग होने वाली खबरों के लिए चर्चाओं में हैं। इस समय तेजी से यह चर्चा हो रही है कि दोनों अलग हो गए हैं। वैसे आपको याद हो तो बिग बॉस 13 से दोनों के बीच प्यार हुआ और उसके बाद से दोनों को कई बार साथ देखा गया। अब तक दोनों कई बार साथ में दिख चुके हैं। दोनों के कई म्यूजिक वीडियो नजर आ चुके हैं लेकिन इन सभी के बीच अब खबरें आ रहीं हैं कि आसिम और हिमांशी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस समय दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ चुके हैं। वैसे ऐसी खबरें तो पहले भी आती रही हैं लेकिन इस बार मामला ज्यादा गंभीर नजर आ रहा है।

खबरों के अनुसार दोनों का रिश्ता अब खत्म हो चुका है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर लिया है। इसी के साथ अब तो दोनों ने अपने अकाउंट्स से एक दूसरे संग खींची गई अपनी सभी तस्वीरों को भी हटा दिया है। आप देख सकते हैं दोनों कितने अलग हो चुके हैं और इन्ही को देखते हुए दोनों के फैन्स यह मान रहे हैं कि कपल का करीब डेढ़ साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है।

वैसे आपको याद हो तो हिमांशी ने आसिम के लिए अपना रोका तोड़ दिया था। जी दरअसल हिमांशी चाउ नाम के शख्स संग 9 साल रिलेशन में रही हैं और उसके बाद दोनों का रोका हुआ लेकिन बिग बॉस 13 में आने के बाद जब हिमांशी आसिम से मिली तो दोनों की बढ़ती नजदीकी के कारण चाउ संग हिमांशी का रिश्ता टूट गया। फिलहाल हिमांशी और आसिम के फैन्स इस बात से बहुत दुखी नजर आ रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं। वैसे अब तक इस बारे में कोई ऑफिसियल यानी पुष्टि नहीं हो पाई है।

आज सुप्रीम कोर्ट के जजों को लगेगी कोरोना वैक्सीन, नहीं मिलेगा 'कोवाक्सिन' और 'कोविशिल्ड' में से चुनने का विकल्प

बिग बॉस 14 से निकलते ही राखी ने सभी कंटेस्टेंट संग मनाया जश्न, खास रहा केक

आज इस एक राशिवालों को लग सकती है गंभीर चोट, इन्हे रहना होगा सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -