बिग बॉस 14 से निकलते ही राखी ने सभी कंटेस्टेंट संग मनाया जश्न, खास रहा केक
बिग बॉस 14 से निकलते ही राखी ने सभी कंटेस्टेंट संग मनाया जश्न, खास रहा केक
Share:

बिग बॉस 14 में जितने भी लोग नजर आए अब सभी बाहर आकार पार्टी करने में व्यस्त हैं। जी हाँ, सभी को बाहर पार्टी करते हुए देखा जा रहा है। अब हाल ही में शो में नजर आईं अदाकारा राखी सावंत ने शो के कंटेस्टेंट्स के लिए एक पार्टी रखी। इस दौरान पार्टी में बिग बॉस के घर के कई सितारे पहुंचे हैं। इस लिस्ट में निक्की तम्बोली, राहुल महाजन, सोनाली फोगाट और विंदू दारा सिंह शामिल रहे। पार्टी में सभी का बेहतरीन अंदाज नजर आया। वैसे राखी सावंत की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जो आप भी देख सकते हैं। पार्टी के दौरान सभी कंटेस्टेंटेस ने खूब धमाल मचाया।

पार्टी में राजनेता सोनाली फोगाट ने भी हिस्सा लिया और उन्होंने राखी संग खूब सारे पोज भी दिए। वैसे इस दौरान सबसे ख़ास बात रही राखी सावंत की पार्टी का केक। इसी पर सभी की नजरें ठहर गईँ। जी दरअसल राखी सावंत ने बिग बॉस 14 की थीम पर ही केक बनवाया था जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं। इस दौरान पार्टी में राखी सावंत के भाई विकास गुप्ता भी नजर आए और उन्होंने भी खूब तस्वीरें क्लिक करवाईं।

वैसे इस पार्टी में सबसे ख़ास नजर आई जान कुमार सानू और निक्की तम्बोली की दोस्ती। दोनों जोड़ी बनकर पोज देते नजर आए। वैसे इस पार्टी में राहुल वैद्य, अली गोनी, जैस्मिन और रुबीना दिलायक नजर नहीं आए। जी दरअसल, राहुल वैद्य इस वक्त अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग छुट्टियों पर गए हैं। वहीं रुबीना और अली गोनी के साथ राखी सावंत की घर में खास जमी नहीं थी शायद इस वजह से वह नहीं दिखे।

आज इस एक राशिवालों को लग सकती है गंभीर चोट, इन्हे रहना होगा सावधान

दिविज शरण को जन्मदिवस की बहुत सारी बधाईयां

DTU के निम्न पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जानें क्या है आवेदन की अंतिम तिथि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -