हिलेरी का स्वास्थ्य गड़बड़ाया, कार्यक्रम को छोड़ा
हिलेरी का स्वास्थ्य गड़बड़ाया, कार्यक्रम को छोड़ा
Share:

वाशिंगटन : रविवार को अमेरिका में 9-11 की बरसी के मौके पर कार्यक्रम आयोजित कर आतंकी हमले में मारे गये लोगों को श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान मौजूद हिलेरी क्लिंटन बीच में ही कार्यक्रम को छोड़कर इसलिये चली गई क्योंकि उनका स्वास्थ्य गड़बड़ा गया था।

गौरतलब है कि हिलेरी अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिये डेमोके्रटिक पार्टी की ओर से उम्मीदवारी कर रही है। हिलेरी का प्रचार-प्रसार करने वाले लोगों ने बताया कि स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकितसकों ने उपचार देकर उन्हें घर हेतु रवाना कर दिया।

बताया गया है कि हिलेरी को कार्यक्रम के दौरान चक्कर आ गये थे और उन्होंने सिर दर्द होने की भी शिकायत की थी। इस कारण वे श्रद्धांजलि सभा में पूरे समय मौजूद नहीं रह सकी। अस्पताल में उपचार कराने के बाद हिलेरी ने न केवल अपने को बेहतर बताया वहीं उन्होंने कार्यक्रम को बीच में छोड़ने के लिये माफी भी मांगी।

गौरतलब है कि 15 वर्ष पहले 11 सितंबर को अमेरिका के वल्र्ड ट्रेड संेटर पर आतंकियों ने हमला बोला था और इसमें करीब तीन हजार से अधिक लोगों की जान चली गई थी। अमेरिका में हमले की बरसी पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

हिलेरी के लिए क्लिंटन फाउंडेशन बना मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -