हाइक ने लॉन्च किए शानदार स्टिकर्स, ये हैं कारण
हाइक ने लॉन्च किए शानदार स्टिकर्स, ये हैं कारण
Share:

देशी सोशल और टेक कंपनी हाइक ने भारत की लोकसभा चुनाव 2019 के लिये अपने स्टिकर्स की नई रेंज को लॉन्च करने की घोषणा की है. कंपनी ने इस रेंज को भारत में 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान पेश किया है. इस पर्सनलाइज्ड कलेक्शन में स्टिकर्स की एक ऐसी रेंज शामिल है, जो अपने अधिकार का इस्तेमाल करने के लिये युवाओं को चुनावों में घर से बाहर निकलने और वोट डालने के प्रोत्साहित करती है. हाइक देश की मैसेजिंग सर्विस देने वाली कंपनी है. 

Apple iPad Air 2019 में है कई शानदार फीचर, लैपटॉप की नहीं पड़ेगी जरुरत

वर्तमान मे भारत मे होने वाला 2019 का लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक होने वाला है, क्योंकि 1.5 करोड़ से अधिक ऐसे युवाओं ने वोट देने के लिये खुद को इसमें 18-19 वर्ष की उम्र के पंजीकृत कराया है, जो पहली बार अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे. इन मतदाताओं में बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी शामिल हैं, जो हाइक से जुड़े हैं. ये वोटर्स देश की नागरिक प्रशासन प्रक्रिया में भाग लेने के लिये बेहद उत्साहित हैं. इस चुनाव में डिजिटल कम्यूनिकेशन एक प्रमुख भूमिका निभा रहा है, और इसलिये यूजर्स के लिये ये स्टिकर्स अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक और बेहतरीन जरिया भी हैं.

Honor 20i : कल लॉन्च होने की संभावना, ये होगें फीचर
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सबसे पसंदीदा सुविधाओं में स्टिकर हाइक एक हैं. हाइक 40+ भाषाओं में 30,000 से ज्यादा स्टिकर्स की लाइब्रेरी उपलब्ध कराता है. हाइक यूजर्स के लिये स्टिकर्स के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ जुड़ने का एक बेहतरीन स्थान है. ये स्टिकर्स उन्हें अपनी बात कहने में मदद करते हैं और साथ ही रोजाना के लिंगो का इस्तेमाल कर उसे और भी मजेदार बनाते हैं.

Xiaomi बाजार मे पेश करने वाली है स्मार्ट टीवी, जानिए खासियत

YouTube ने लॉन्च किया नया फीचर, फेक कंटेंट से मिलेगी निजात

Oneplus 6T की कीमत में आई भारी गिरावट, अभी उठाए फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -