Honor 20i : कल लॉन्च होने की संभावना, ये होगें फीचर

Honor 20i :  कल लॉन्च होने की संभावना, ये होगें फीचर

भारत मे अपने स्मार्टफोन के लिए जाने जानी वाली कंपनी Huawei का सब-ब्रांड Honor अपनी 20 सीरीज का पहला हैंडसेट जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही है.इस फोन का नाम Honor 20i है और इसे 17 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन के लिए चीन में प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं. फोन की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है. 100 चीनी युआन यानी करीब 1,000 रुपये में चीन में Honor 20i के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है. इस स्मार्टफोन की अन्य फीचर को आगे विस्तार से पढ़ते है.

क्या आपका Gmail अकाउंट हैक हो गया है ? ऐसे करें अकाउंट रिकवरी

कंपनी द्वारा तीन मॉडल में इस फोन को पेश किए जाने की उम्मीद है. 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ इसका पहला वेरिएंट आएगा. वहीं, दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. तीसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. इसमें 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया होगा जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है, एंड्रॉइड 9.0 पर Honor 20i स्मार्टफोन काम करेगा.

Oneplus 6T की कीमत में आई भारी गिरावट, अभी उठाए फायदा


यह खास स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फोटोग्राफी के लिए फोन में दिया गया है. साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसका पहला सेंसर 24 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है. वहीं, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर है. तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. 2.0 और 3.5mm ऑडियो जैक, ड्यूल-सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी जैसे  फीचर्स कनेक्टिविटी के लिए फोन में   दिए गए हैं. कंपनी ने इस फोन मे एक अच्छी क्वालिटी का कैमरा उपलब्ध कराया है. जिस कारण यूजर को बेस्ट क्वालिटी फोटो क्लिक करने का अवसर मिलेगा.

Apple iPad Air 2019 में है कई शानदार फीचर, लैपटॉप की नहीं पड़ेगी जरुरत

फेसबुक ने पेश किया शानदार डार्क मोड फीचर, ऐसे करें उपयोग

भारत में TikTok यूजर को लगा झटका, अब नहीं होगा डाउनलोड