Apple iPad Air 2019 में है कई शानदार फीचर, लैपटॉप की नहीं पड़ेगी जरुरत

Apple iPad Air 2019 में है कई शानदार फीचर, लैपटॉप की नहीं पड़ेगी जरुरत

iPad Air को Apple ने इस साल और भी दमदार बनाया है. इस डिवाइस को एंड्रॉइड पर रन करने वाले ज्यादातर टेबलेट iPad Air के परफॉर्मेंस मैच नहीं कर पाते हैं. Microsoft Surface सीरीज के टेबलेट इसके परफॉर्मेंस के आस-पास तक पहुंच पाते हैं. आइए, जानते हैं कि नए Apple iPad Air 2019 को क्यों हम दमदार टेबलेट कह रहे हैं. Apple अपने किसी भी प्रोडक्ट को बना कर रुकता नहीं है, कंपनी इस डिवाइस को लगातार बेहतर बनाने में जुटा रहता है.पिछले iPad के मुकाबले परफॉर्मेंस को Apple ने नए iPad एयर में बूस्ट किया गया है. इस डिवाइस की पहली झलक ही बहुत आकर्षक है.

Xiaomi Redmi Y3 की लॉन्च डेट आई सामने, ये होगी खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Apple ने अपग्रेडेड iPad Mini को डिजाइन की iPad Air 2019 के साथ ही भी लॉन्च किया है. iPad Air 2019 में 10.5 इंच का रेटिना डिस्प्ले दिया गया है और इसका वजन केवल 456 ग्राम है जो इसे पोर्टेबल बनाता है. iPad Pro मोड के आने के बाद भी टच आइडी और होम बटन को iPad Air 2019 में बरकरार रखा गया. कंपनी ने इसमे कोई बदलाव नही किया है. 

youtube ने की चुनाव के दौरान ऐसी घोषणा, सभी चुनावी दल रह गए हैरान

फर्स्ट जेनरेशन और स्मार्ट की-बोर्ड को नया iPad Air Apple पेंसिल के साथ सपोर्ट करता है. इसके साथ ही यह नया iPad Air 6.1 मिलीमीटर पतला है. पिछले 9.7 इंच के डिस्प्ले वाला  iPad भी काफी लोकप्रिय रहा है iPad के परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें A12 बायोनिक चिप न्यूरल इंजन के साथ दिया गया है जो आपको नए iPhone XS और XS Max में मिलता है.A12 बायोनिक चिप हर डिस्प्ले साइज के साथ आता है जो यूजर को सीमलेस और एफर्टलेस परफॉर्मेंस का अनुभव कराता है. कंपनी ने डिजाइन को और कुल बनाया है.

Google Pixel 3a XL स्मार्टफोन में होगी कई शानदार खुबिया, 8 मई को होगा लॉन्च

WhatsApp पर मिलेगी चैट स्क्रीनशॉट्स को Block करने की सुविधा, पढ़ें पूरी जानकारी

मात्र 8000 रु में मिल रहा है ट्रिपल कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कंपनी और फीचर