बहुत सस्ता है Xiaomi का ये स्मार्टफोन, 1 महीने में 10 लाख फ़ोन हुए Sell
बहुत सस्ता है Xiaomi का ये स्मार्टफोन, 1 महीने में 10 लाख फ़ोन हुए Sell
Share:

​दुनिया मे दिग्गज चीन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Mi  ने बाजार में समय-समय पर अपने बजट स्मार्टफोन पेश करते बजट स्मार्टफोन पेश करते रहती है। फरवरी महीने के लास्ट में इसने रेडमी Note7 को पेश किया था। आपको बता दें कि कि बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल कैमरा रखने का ट्रेंड इसी ने शुरू ने शुरू किया था। उसके बाद से तो फिर सभी स्मार्टफोन कंपनियां इसको टैग लाइन की तरीके से इस्तेमाल करने लगी हैं. रेडमी नोट 7 के प्रो वर्जन यानी रेडमी नोट 7 प्रो को पिछले महीने लांच किया गया था। कंपनी का कहना है कि 10 लाख से ज्यादा लोगों ने अब तक इस स्मार्टफोन को खरीद लिया है. इस आकड़े का और भी बढ़ने की उम्मीद है.

इंस्टाग्राम के लाखों यूजर्स का पासवर्ड हुआ लीक, ये है वजह

प्राप्त जानकारी के अनुसार 6.3 इंच का फुल एचडी नॉच डिस्पले स्मार्टफोन में दिया गया है. वही 6 जीबी की रैम, 64/128 जीबी के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ-साथ फोन को पावर देने के लिए 4,000 एमएएच की नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है. फोन के बैक पैनल पर 48+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रीयर और फ्रंट सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है.

Vodafone ने लॉन्च किए Jio से सस्ते प्लान, वैलिडिटी है बहुत लंबी

कंपनी ने इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 676 Soc का चिपसेट दिया है. इसके अतिरिक्त फोन में कनेक्टिविटी संबंधित समस्त विकल्प भी मौजूद है. फोन में वूक चार्जिंग और पॉप-अप कैमरा भी दिया गया है. यह एंड्रॉयड वर्जन 9.0 पाई पर रन करता है। इसकी शुरुआती लांचिंग कीमत 4GB रैम के लिए सिर्फ ₹13,999 है. कंपनी द्वारा आयोजित की गयी कई सेल की वजह से इस फोन की आनफानन मे खरीदारी हुई है.

अगर आप भूल गये हैं पासवर्ड या पैटर्न लॉक, तो अपनाएं ये तरीका

अगर आपका स्मार्टफोन वायरस का शिकार है, ऐसे करें सुरक्षा

ये ऐप है शानदार, इंग्लिश में बात करने की मिलेगी सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -