हिजाब विवाद ने पकड़ी रफ़्तार! केसरिया साड़ी पहन महिलाओं ने निकाला जुलूस
हिजाब विवाद ने पकड़ी रफ़्तार! केसरिया साड़ी पहन महिलाओं ने निकाला जुलूस
Share:

पुणे: पूरे देश में कर्नाटक हिजाब केस को लेकर जंग छिड़ी हुई है. कुछ लोग विद्यालयों में हिजाब पहनने का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ इसका विरोध कर रहे हैं. पुणे में हिंदू महासंघ ने कर्नाटक के विद्यालयों में हिजाब प्रतिबंध के सपोर्ट में जुलूस निकाला. हिंदू महासंघ की महिलाओं ने बृहस्पतिवार को केसरिया रंग की साड़ी तथा ड्रेस पहनकर जुलूस निकाला. 

वही पुणे के कुलदेवता कसबा गणपती मंदिर से इस जुलूस यात्रा का आरम्भ हुआ. शनिवार बाड़े तक ये जुलूस यात्रा निकाली गई. महासंघ की महिला कार्यकर्ताओं ने बताया, मुस्लिम परिवार एवं उनके परिवार वालों द्वारा विद्यालयों में बच्चों के हिजाब पहनने का समर्थन किया जा रहा है तथा इसलिए हमने निर्णय लिया है कि हम हमारे बच्चों को केसरिया रंग के ड्रेस में विद्यालय भेजेंगे. 

वही एमपी के भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में छात्राएं हिजाब पहनकर बाइक चलाते नजर आ रही हैं. इससे पहले भी युवतियां हिजाब पहनकर अपना विरोध दर्ज करा चुकी हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर 2 वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में युवतियां एक बुलेट एवं एक स्पोटर्स बाइक चलाती नजर आ रही हैं. दोनों के पीछे दो और युवतियां भी बुर्का पहने बैठी हुई हैं. वीडियो में गाड़ी पर पीछे बैठी एक लड़की फ्लाइंग किस भी दे रही है. वही ये हिजाब का ये मुद्दा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. 

माँ ने बेटे को साड़ी से बांधकर 10वें फ्लोर से लटकाया, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

कांग्रेस का युग 'अंधकाल' के रूप में, भाजपा का युग 'अमृतकाल' के रूप में: निर्मला सीतारमण

कोविड की तीसरी लहर से आर्थिक गतिविधियों को नुकसान: RBI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -