भोजपुरी सिनेमा के वो स्टार जो वसूलते है सबसे ज्यादा फ़ीस
भोजपुरी सिनेमा के वो स्टार जो वसूलते है सबसे ज्यादा फ़ीस
Share:

भोजपुरी फिल्मों के टॉप सुपरस्टार पवन सिंह एक ऐसे कलाकार है जो एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी है. बीते कुछ दिनों पहले पवन सिंह ने मुंबई में तीन करोड़ रुपए का फ्लैट और 78.58 लाख रुपए की मर्सिडीज बेंज GLE 250d कार खरीदी है. हालांकि पवन सिंह के अलावा भोजपुरी सिनेमा के और भी कई ऐसे सुपरस्टार है जिन्होंने सफलता पाने के लिए और एक बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए बहुत संघर्ष किया है.

आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे ही सुपरस्टार के बारे में जो फ़िल्मी जगत में खुद को एक सुपरस्टार के तौर पर स्थापित कर चुके है. सबसे पहले हम बात करते है सुपरस्टार मनोज तिवारी की. एक्टर, सिंगर और सांसद मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम है. मनोज तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत 'ससुरा बड़ा पइसा वाला' से भोजपुरी फिल्मों में एंट्री की थी. मनोज तिवारी कमाई के मामले में टॉप पर हैं, मनोज तिवारी एक भोजपुरी फिल्म में एक्टिंग के लिए 50 लाख रुपए फीस के तौर पर लेते हैं.

वहीं निरहुआ नाम से मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव अपनी एक फिल्‍म के लिए 30 से 35 लाख रुपए लेते हैं. ख़ास बात यह है कि दिनेश अपनी फिल्मों के अधिकतर गाने खुद गाते हैं. उन्‍हें अपनी हर एक फिल्‍म के लिए कम से कम 40-50 लाख रुपए मिलते हैं. इसके अलावा अभिनेता खेसारी लाल यादव जिन्हें पहचान मिली भोजपुरी एलबम 'माल भेटाई मेला' से और आज वह भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम है.

ये भी पढ़े

फिल्मों का खलनायक था ये अभिनेता, तब्बू के साथ भी किया है काम

स्वेग से करेंगे सल्लू का स्वागत: आसाराम एवं समस्त कैदी गण

काला हिरण केस: सलमान के लिए एक जुट हुआ बॉलीवुड

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -