रधुवंश प्रसाद ने मानी लालू प्रसाद यादव की बात, आंतरिक कलह में कमी आने की संभावना

राष्‍ट्रीय जनता दल का आंतरिक कलह घातक बनती जा रही है. जिससे बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान उठाना पड़ सकता है. इसके लिए खुद पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने हाई लेवल पर डैमेज कंट्रोल की शुरुआत की है. बीते कुछ समय से पार्टी में नाराज चल रहे पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह मान गए हैं. बताया जाता है कि उन्‍होंने लालू प्रसाद को बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह से अपनी नाराजगी खत्‍म करते हुए पार्टी को मजबूत करने का आश्‍वासन दिया है.

बजट को लेकर मोदी का बड़ा बयान, कहा- बजट में Tax Structure में होगा बुनियादी बदलाव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विदित हो कि रघुवंश प्रसाद सिंह कुछ दिनों से पार्टी में नाराज चल रहे थे. इस दौरान उन्‍होंने लालू प्रसाद यादव को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी का खुला इजहार भी किया था. उन्‍होंने पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष के खिलाफ पार्टी में मोर्चा खोल दिया था. इसका असर पार्टी पर पड़ रहा था. नीचे के विभिन्‍न स्‍तरों पर संशय पैदा हो गया था. लेकिन शनिवार को जब रंघुवंश प्रसाद यादव ने रांची के रिम्‍स (अस्‍पताल) में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की तो उनकी नाराजगी जाती रही.

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने किया CAA का समर्थन, NRC को लेकर किया बड़ा ऐलान

माना जा रहा है कि मुलाकात के दौरान लालू प्रसाद यादव ने रघुवंश प्रसाद सिंह को समझाया कि आरजेडी उनकी पार्टी है, वे ही नाराज हो जाएंगे तो पार्टी कैसे चलेगी? लालू ने उन्‍हें समझाया कि वे और जगदानन्द सिंह उनके दोनों हाथ हैं. दोनों में किसी का महत्‍व कम नहीं. दोनों साथ रहें, इसी में पार्टी का हित है. सूत्र बताते हैं कि लालू ने रघुवंश से कहा कि उनके व जगदानंद सिंह के परस्‍पर विरोध का गलत संदेश जा रहा है. मीडिया में दोनों की एक-दूसरे के विरोध में अलग-अलग बयानबाजी से पार्टी कमजोर हो रही है. लालू ने रघुवंश को आश्‍वासन दिया कि उन्‍होंने सबों की जमकर खबर ली है. साथ ही उनके पत्र पर भी काम शुरू कर दिया गया है.

कर्नाटक के डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावदी को MLC का टिकट, कभी विधानसभा में देखी थी पोर्न फिल्म

अनुसूचित जाति को जोड़ने में लगी भाजपा, दिल्ली विधानसभा चुनाव में अन्य दलों को होगा नुकसान!

दिल्ली चुनाव: जदयू से बाहर हुए प्रशांत किशोर, नितीश कुमार को मिलेगा अमित शाह का साथ

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -