दिल्ली हाई कोर्ट से अक्षय को मिली राहत
दिल्ली हाई कोर्ट से अक्षय को मिली राहत
Share:

सुनने में आया है कि, अक्षय की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' टीम के ख़िलाफ़ चल रहे मान-हानि के केस में अक्षय कुमार को दिल्ली हाई कोर्ट से राहत मिल गई है. जी हाँ,बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार के बारे तो जनाब आपको अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो आप जानते ही है. ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड का एक चर्चित चेहरा भी रह चूका है. ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार जिनकी अभी फिल्मो में चांदी चल रही है.

अब बात कर लेते है अक्षय कुमार की अर्धांगनी ट्विंकल खन्ना के बारे में तो वह अभिनत्री के साथ ही साथ एक लेखक भी है. ट्विंकल ने कहा कि फिल्म 'पैडमैन', देश में पहली बार कम कीमत वाले सैनिटरी नैपकिन बनाने वाले अरूणाचलम मुरूगनाथम के जीवन पर आधारित है. यह उस मामले पर जागरुकता फैलाएगा जिसके बारे में शर्म महसूस की जाती है और बात करने से बचा जाता है. मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. इस फिल्म को आर बाल्की डायरेक्ट कर रहे हैं. तथा अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बारे में कुछ कुछ ऐसा सुनने में आ रहा है की यह दोनों इन दिनों एक सीक्रेट प्लानिंग में लगे हुए हैं.

बात करे अक्षय की जोली एलएलबी2 के लफड़े के बारे में तो जनाब एक जूता कंपनी द्वारा दायर केस में ट्रायल कोर्ट ने 8 फरवरी को समन जारी करके जॉली एलएलबी 2 के निर्माताओं फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर नरेन कुमार, डायरेक्टर सुभाष कपूर, अन्नू कपूर और अक्षय कुमार को अदालत में पेश होने के आदेश दिए थ. अक्षय ने समन के आदेश को हाई कोर्ट में चुनौती दी थी. जिसके बाद अक्षय को निजी उपस्थिति से छूट देते हुए जस्टिस मुक्ता गुप्ता ने कहा कि अक्षय अपने वक़ीलों के ज़रिए कोर्ट से समक्ष उपस्थित हो सकते हैं. अभी तो अक्षय अपनी बड़े बजट की फिल्मो में व्यस्त है.   

अक्षय ने कहा पसंद नहीं आया तो ले लो वापस मेरा अवार्ड

2.0 को और भी ज्यादा इफेक्टिव बनाने के लिए टली रिलीज डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -