अक्षय ने कहा पसंद नहीं आया तो ले लो वापस मेरा अवार्ड
अक्षय ने कहा पसंद नहीं आया तो ले लो वापस मेरा अवार्ड
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा और 2.0 की शूटिंग में व्यस्त है, लेकिन अक्षय लोगो द्वारा हो रही आलोचनाओं से परेशान हो गए है. दरअसल अक्षय कुमार को 64th नेशनल अवार्ड में फिल्म रुस्तम के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला, जिसके बाद से ही अक्षय को मिले इस अवार्ड की आलोचनाएं हो रही है. जहां इस बात के बारे में कहा जाता रहा है कि फिल्म दंगल और अलीगढ़ को नजरअंदाज कर अक्षय को अवार्ड दिया गया है. अवार्ड देने में भेदभाव हुआ है.

ऐसे में इन बातो से परेशान होकर अक्षय ने कहा कि अगर आपको लगता है कि मेरा अवार्ड जीतना गलत है तो ठीक है आप इसे वापस ले सकते है. अक्षय ने कहा कि मैं पिछले 25 सालो से ये बात सुनता हुआ आया हूँ कि जब भी कोई अवार्ड जीतता है तो इस बात की चर्चाये शुरू हो जाती है कि इसे नहीं जीतना था किसी और को जीतना था. मैंने यह 26 साल में जीता है लेकिन अगर आपको ठीक नहीं लगता तो आप वापस ले लो.

आपको बता दे कि अक्षय बॉलीवुड के उन कलाकारों में से है जो फिल्मो में देशभक्ति का सन्देश देते नजर आते है. साथ ही अक्षय आम जिंदगी में भी सेना और समाज के हित से जुड़े काम करते हुए दिखाई देते रहे है.

2.0 को और भी ज्यादा इफेक्टिव बनाने के लिए टली रिलीज डेट

सलमान ने ली अक्षय से सीख, फिल्म के पोस्टर पर डाला मां का नाम

2018 का पहला महाक्लैश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -