अक्षरधाम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा का अलर्ट जारी
अक्षरधाम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा का अलर्ट जारी
Share:

गांधीनगर : राज्य के गांधीनगर स्थित अक्षरधाम मंदिर और वडताल के स्वामी नारायण मंदिर में सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिए गए हैं। दरअसल यहां पर फिर से आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। इस मामले में यह बात सामने आई है कि आतंकियों ने एक पत्र के माध्यम से यह चेतावनी दी है। जिसमें स्वामीनारायण मंदिर और अक्षरधाम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। जिसमें यह कहा गया है कि वड़ताल मंदिर के मैनेजर को धमकीभरा पत्र मिला है।

जिसमें यह भी कहा गया है कि मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दे दी गई है। पत्र में यह भी कहा गया है कि वड़ताल के स्वामी नारायण मंदिर में बम है। दूसरी ओर चेतावनी देने वाले ने स्पष्ट कहा है कि वे गांधीनगर स्थित अक्षरधाम मंदिर को भी बम धमाके से उड़ाना चाहते हैं। गुजराती भाषा में लिखे गए इस पत्र में लोगों को अहमदाबाद भाग जाने को कहा है।

पत्र लिखने वाले के द्वारा एसी डबल डेकर ट्रेन को भी बम से उड़ाने की चेतावनी दे दी है। इस तरह का पत्र सामने आने के बाद राज्य में अलर्ट जारी कर दिया गया है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। यह पत्र स्वामी नारायण मंदिर के मैनेजर को मिला है। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि धमकीभरा पत्र मिलने के बाद बम डिस्पोजल स्क्वाड, स्नोफर डाॅग और विशेश कमांडो सचेत हो गए हैं। सभी ओर बम को लेकर जांच की जा रही है। सार्वजनिक क्षेत्रों और रेलवे स्टेशन पर भी जांच की जा रही है।

दूसरी ओर वडताल और गांधीनगर के ही साथ अहमदाबाद की सीमा पर नाकेबंदी की गई है। जिसके माध्यम से लोगों की जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि पहले भी इंडियन मुजाहिदीन द्वारा सोमनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद मंदिर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। पत्र मंदिर के ट्रस्ट के नाम से लिखा गया था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -