भारतीय हॉकी खिलाड़ियों पर बरसीं हॉकी इंडिया की आला अधिकारी
भारतीय हॉकी खिलाड़ियों पर बरसीं हॉकी इंडिया की आला अधिकारी
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में चल रहे हॉकी विश्व कप में क्वार्टर फाइनल में भारतीय हॉकी टीम का मुकाबला नीदरलैंड से होगा। जानकारी के अनुसार बता दें कि इस मैच की तैयारी में जुटे भारतीय हाकी टीम के खिलाड़ियों को उस समय शर्मिंदगी उठानी पड़ी जब हाकी इंडिया की एक आला अधिकारी कलिंगा स्टेडियम के वीआईपी लाउंज में पूर्व खिलाड़ियों और अतिथियों के सामने कप्तान मनप्रीत सिंह समेत कई खिलाड़ियों पर बुरी तरह बरस पड़ी। 

लेंगर ने कहा- भारत ने हमें हर विभाग में किया पीछे

दरअसल भारतीय कोच हरेंद्र सिंह, कप्तान मनप्रीत और कुछ खिलाड़ी मंगलवार को कनाडा और नीदरलैंड्स के बीच क्रॉसओवर मैच देखने आए थे। बता दें कि भारत को क्वार्टर फाइनल में नीदरलैंड्स से खेलना है। बता दें कि इस बीच मनप्रीत और कुछ खिलाड़ी वीआइपी लाउंज में चले गए, जहां खिलाड़ियों का जाना वर्जित है। उन्होंने वहां तस्वीरें खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी दिए। वहीं पर इस अधिकारी ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा, गेट आउट ऑफ हियर। वॉट आर यू डूइंग हियर।

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: धोनी-गांगुली को पीछे छोड़ और 'विराट' हो सकते हैं कोहली

बता दें कि वहां भारत और दूसरे देशों के कई पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे, जिनमें से कुछ ने पूरी घटना का ब्योरा सोशल मीडिया पर डाला और खिलाड़ियों के साथ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने के लिए अधिकारी को लताड़ा। वहीं इस बारे में कप्तान मनप्रीत सिंह ने घटना स्वीकार की है। लेकिन कहा कि इसे तिल का ताड़ बनाकर पेश किया गया। उन्होंने कहा कि गलती हमारी थी और हमें वहां नहीं जाना चाहिए था। वहां खिलाड़ियों का जाना मना था, लेकिन यह छोटा-सा मसला था। इसे तिल का ताड़ बनाकर पेश किया गया।


खबरें और भी

दिलीप टिर्की ने कहा भारतीय हॉकी टीम के पास है सुनहरा मौका, रच सकती है इतिहास

हॉकी विश्व कप: बेल्जियम ने पाकिस्तान को हराकर क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश, जर्मनी से होगा मुकाबला

मात्र 11 रन देकर झटके सभी 10 विकेट, अनिल कुंबले के बाद ऐसा करने वाला कौन है ये गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -