ट्रेविस हेड के 300 रन बनाने के बयान पर हर्शेल गिब्स ने कसा तंज़, ट्विटर पर दी ये प्रतिक्रिया
ट्रेविस हेड के 300 रन बनाने के बयान पर हर्शेल गिब्स ने कसा तंज़, ट्विटर पर दी ये प्रतिक्रिया
Share:

भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) में अक्सर अप्रत्याशित पल देखने को मिलते हैं, और हाल ही में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर हर्शल गिब्स ने कुछ मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर पर शेयर की । सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ हार के बाद, गिब्स ने ट्विटर पर जाकर SRH ओपनर ट्रैविस हेड के 300 रन बनाने की टिप्पणी पर चुटकी ली। गिब्स ने कहा कि धीमी पिच पर एक कठिन लक्ष्य का पीछा करना भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना पहली पारी में एक  विशाल स्कोर बनाना।

SRH और RCB के बीच मैच में हैदराबाद की पिच ने बल्लेबाजी लाइनअप के लिए एक कठिन चुनौती पेश की। SRH के बल्लेबाज जरूरी रन रेट बनाए रखने में संघर्ष करते दिखे और वे 36 रन से हार गए। गिब्स के ट्वीट ने यह स्पष्ट किया कि हेड जैसे बल्लेबाजों को फ्लेक्सिबल होना चाहिए, क्योंकि पिच की अप्रत्याशित प्रकृति की वजह से अक्सर रणनीति में बदलाव की आवश्यकता होती है।

SRH की हार के बावजूद, टीम IPL 2024 लीग तालिका में मजबूत स्थिति में बनी हुई है, 8 मैचों में 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं, RCB तालिका के 9 मैचों में केवल 4 अंकों के साथ है। RCB के लिए प्लेऑफ़ का रास्ता अभी भी खुला है यदि वे अपने शेष 5 मैचों में जीत हासिल कर सकते हैं और अन्य शीर्ष टीमों के परिणामों का उनके पक्ष में होना जरूरी है।

ICC ने युवराज सिंह को बनाया T20 वर्ल्ड कप 2024 का ब्रांड एंबेसडर, सिक्सर किंग ने जताई ख़ुशी

एस्टन मार्टिन ने भारत में लॉन्च किया नया वैंटेज, शुरुआती कीमत है 3.99 करोड़ रुपये

यामाहा फॉर्मूला ई बनाएगी, जो पर्यावरण के अनुकूल कार बनाने की दिशा में कंपनी की पहल है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -