Box Office Collection day 4: हीरोपंती 2 ने तोड़ा दम

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ इस बार बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा सके। जी हाँ, उनकी फिल्म हीरोपंती ने केजीएफ चैप्टर 2 के आगे दम तोड़ दिया है। जी दरअसल बीते शुक्रवार को रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' ने रविवार तक महज 17 करोड़ रुपये कमाए और सोमवार को तकरीबन 1.65 से लेकर 1.75 करोड़ रुपये तक का कारोबार किया है। जी हाँ और इस तरह ये फिल्म 20 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी नहीं छू सकी। आप सभी को बता दें कि अब भी सिनेमाघरोंं में ये फिल्म दर्शकों का इंतजार कर रही है।

जी दरअसल सिनेमाघरों में टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का सामना केजीएफ चैप्टर 2 से हुआ और इसके पहले सिनेमाघरों में पहले से शाहिद कपूर की जर्सी मौजूद है। दूसरी तरफ अजय देवगन-अमिताभ बच्चन स्टारर रनवे 34 भी 29 अप्रैल को रिलीज हुई। ऐसे में इसका असर हीरोपंती की कमाई पर साफ दिख रहा है। अब केजीएफ 2 के सामने यह फिल्म टिक नहीं पा रही है। आपको बता दें कि केजीएफ ने सोमवार को 3.75 करोड़ की कमाई की है। 'हीरोपंती 2' के बारे में बात करें तो अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है जबकि इस फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है। जी हाँ और इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।

फिल्म में केवल उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। दूसरी तरफ टाइगर श्रॉफ के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आई हैं लेकिन इन दोनों की जोड़ी फैंस को पसंद नहीं आ रही है और फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि इस फिल्म की कमाई कम होने के कई फैक्टर हैं। यह कहा जा रहा है इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का फायदा नहीं मिल रहा है क्योंकि सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा नहीं हो रही है। वहीँ इसमें पूरा दोष फिल्म की पीआर का है, इसके अलावा उत्तर भारत में गर्मी काफी है जिसकी वजह से लोग घरों से निकलने में परहेज कर रहे हैं।

आथिया शेट्टी ने शुरू कर दी शादी की तैयारियां!

बॉलीवुड के सबसे गरीब अभिनेता हैं कार्तिक आर्यन, फैन से रोया दुखड़ा

कान्स फिल्म महोत्सव में आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पहली बार सम्मानित होगा भारत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -