दिसंबर में आ रही हीरो की नई स्कूटर
दिसंबर में आ रही हीरो की नई स्कूटर
Share:

दो पहिया निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपने शानदार स्कूटरों की लिस्ट में एक और स्कूटर जोड़ने जा रही है. कंपनी इस सेगमेंट में नए विस्तार के लिए पूरी तरह तैयार है. कुछ मीडिया खबरों के अनुसार हीरो जल्द ही अपना 125cc वाला नया स्कूटर लांच करने जा रही है. ऑनलाइन पोर्टल गाड़ीवाड़ी डॉट कॉम की खबर की मानें तो 18 दिसंबर को हीरो मोटोकॉर्प Xtreme 200 S के प्रोडक्शन वर्जन और Passion Pro के 110 cc वर्जन के साथ स्कूटर सेगमेंट में भी नया स्कूटर पेश करने जा रही है. 

बताया जा रहा है कि 125cc वाला नया स्कूटर Piaggio  Vespa और Yamaha Fascino की तर्ज पर तैयार किया गया है और इसमें रेट्रो थीम होगा. कंपनी ने अपने इस स्कूटर युवाओं को ध्यान में रख बनाया है.  खबर के मुताबिक ये स्कूटर यूनिसेक्स प्रोफाइल वाला होगा.

बताया जा रहा है कि कंपनी 18 दिसंबर को ही पैशन प्रो का नया अवतार भी सबके सामने लाने जा रही है. इस नई बाइक का नाम एक्सप्रो बताया जा रहा है. फीचर्स की बात करें तो पैशन एक्सप्रो में 110cc इंजन होगा जो 9.3bhp का पावर और 9Nm का टॉर्क जेनरेट करने में माहिर होगी. इसके इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा.

10 लाख रूपए जमा करें मर्सिडीज बेंज- सुप्रीम कोर्ट

अब लॉन्च होंगे पानी बचाने वाले शौचालय

रोबोट की तरह है यह इलेक्ट्रिक सेमी ट्रक

क्या चंडीगढ़ में एक ही गैंग कर रही दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -