क्या चंडीगढ़ में एक ही गैंग कर रही दुष्कर्म
क्या चंडीगढ़ में एक ही गैंग कर रही दुष्कर्म
Share:

पिछली कुछ वारदातों की तरह इस बार भी चंडीगढ़ में एक ऑटो चालक और उसके साथियों ने चाकू की नोंक पर एक युवती से दुष्कर्म किया. पिछली बार भी इसी तरह की वारदातों के होने से यह शक़ गहराता जा रहा है कि क्या इन सब गैंगरेप के पीछे वही लोग तो नहीं.

शुक्रवार रात को सैक्टर-53 में कोचिंग सेंटर से पीजी जा रही एक युवती से ऑटो चालक और उसमें मौजूद दो अन्य युवकों ने सुनसान जगह पर चाकू के बल पर दुष्कर्म किया. लड़की ने किसी तरह पुलिस स्टेशन पहुंचकर रिपोर्ट लिखवाई. आला अधिकारियों को सूचना मिलने पर शहर में अलर्ट जारी हुआ.

दो राज्यों की राजधानी होने के बावजूद आए दिनों यहाँ गैंगरेप की घटनाएँ होती रहती है, जबकि चंडीगढ़ में बहुत सी लडकियाँ पढ़ाई के साथ-साथ जॉब करती हैं. अभी पिछले साल 12 दिसंबर को काल सैंटर में काम करने वाली युवती का भी सैक्टर-34 में ऑटो में चालक सहित तीन युवकों ने चाकू के बल पर रेप किया. इसी साल 24 मार्च को ऑटो में एक युवती से रेप की कोशिश की गई, लेकिन वह ऑटो से कूदकर बच गई. इन वारदातों के आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, जो यह शक़ पैदा करता है कि कहीं यह सब सामूहिक दुराचार एक ही गैंग का काम तो नहीं? 

10 साल की बच्ची से 3 महीने तक गैंगरेप,

भारत में अब भी 73.2 करोड़ लोगों को शौचालय का इंतज़ार

बिहार में जहरीली शराब ने फिर ली जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -