ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ हीरो ने पेश की अपनी नई कार

विश्वभर में बाइक्स और स्कूटर बनाने के लिए मशहूर कंपनी Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने अपनी नई  Passion 'XTec' को मार्केट में पेश किया जा चुका है। अब Hero Passion XTec देश भर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप में बिक्री के लिए मौजूद है। इस मोटरसाइकिल को 2 वेरिएंट में पेश किया जा चुका है। जिसका पहला वेरिएंट ड्रम (Drum) तथा दूसरा वेरिएंट डिस्क (Disk) है।

इस बाइक को खास तौर पर आज की युवा पीढ़ी के लिए डिजाइन की जाने वाली है। सुरक्षा और यूटिलिटी फीचर्स की एक रेंज दी गई है, जो एक परेशानी मुक्त और सुखद राइडिंग एक्सपीरियंस का भी दावा किया है। 

Hero Passion XTec के फीचर्स:-

नई Passion XTec में अपने सेगमेंट में सबसे अच्छे प्रोजेक्टर LED हेडलैम्प्स भी प्रदान किए जा रहे है जो पारंपरिक हैलोजन लैंप की तुलना में 12 प्रतिशत लंबी बीम के साथ सेगमेंट में बेहरीन ब्राइटनेस देने के लिए सक्षम है। यह नया हेडलैंप डिजाइन मोटरसाइकिल की स्पोर्टीनेस और एरोडायनामिक्स को बढ़ावा देने वाले है।
मोटरसाइकिल पर 3डी ब्रांडिंग और रिम टेप को क्रोम किया जा चुका है।
नई Passion Pro XTec 110cc बीएस-6 मानकों वाले इंजन के साथ पेश किया जा चुका है। यह इंजन हाई परफॉर्मेंस राइड के लिए 7500 rpm पर 9 bhp का पावर आउटपुट और 5000 rpm पर 9।79 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है। 
नई Hero Passion XTec में बेहतर फ्यूल एफिशिएंसी के लिए पेटेंट I3S टेक्नोलॉजी भी दी जा रही है, इससे Hero Passion XTec अधिक माइलेज देती है।
Passion XTec में राइडर वाहन और कनेक्टिविटी फंक्शन दोनो को तेजी से और आसानी से इस्तेमाल भी कर पाएंगे।
Hero Passion XTec में ब्लू बैकलाइट के साथ फुल डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल में इंटीग्रेटेड USB चार्जिंग पोर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी जा रही है।
Hero Passion XTec में आपको कॉलर नाम के साथ फोन कॉल अलर्ट, मिस्ड कॉल और एसएमएस नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स भी दिए जा रहे है। 
Hero Passion XTec पर फोन बैटरी फीसद, रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर और सर्विस शेड्यूल रिमाइंडर और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसी जानकारियां भी नजर आने वाली है।
Passion Pro XTec में राइडर और पीछे बैठने वाली सवारी दोनों के लिए अत्यधिक सुरक्षा को ध्यान में रखा जा चुका है, जिसके लिए एक साइड-स्टैंड विजुअल इंडिकेशन और एक 'साइड- स्टैंड इंजन कट-ऑफ' जैसे फीचर्स भी मिल रहे है। 
Hero Passion XTec मोटरसाइकिल की बेहतर हैंडलिंग के लिए डिस्क ब्रेक और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के विकल्प भी प्रदान कर रहे है।

Hero Passion XTec की कीमत- कंपनी ने Hero Passion XTec के ड्रम वैरिएंट के लिए मूल्य 74590 रुपये तय कर चुके है। वहीं Hero Passion XTec के डिस्क वैरिएंट को 78990 रुपये में लॉन्च किया जा चुका है। खबरों का कहना है कि ये दोनों कीमतें दिल्ली में एक्स-शोरूम की हैं। इसके अतिरिक्त Passion XTec 5 वर्ष की वारंटी के साथ अती है।

इस नई Alto का लुक देख दीवाने हो जाएंगे आप

भारतीय बाजार में हंगामा मचाने के लिए आ रही है ये बाइक्स

टाटा की इस कार को कड़ी मात देने के लिए आ रही महिंद्रा की नई कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -