इस नई Alto का लुक देख दीवाने हो जाएंगे आप
इस नई Alto का लुक देख दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

सुजुकी ने हाल में नई ऑल्टो लेपिन LC को जापानी मार्केट में पेश कर दिया है। लॉन्च के साथ ही इसके लुक को लेकर चर्चा भी सुनने के लिए मिली है। जिसमे रेट्रो लुक को बहुत ही सुंदरता से भी पेश कर दिया गया है। कार को देखने के बाद कोई भी इसे क्यूट हो बोलने वाला है। नई सुजुकी ऑल्टो लेपिन LC में 660 CC का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है। यह तकरीबन 63 BHP पावर जनरेट करने वाला है। जिसके आपको फ्रंट व्हील ड्राइव और 4-व्हील ड्राइव ऑप्शन भी दिए जा रहे है। यह काफी अच्छा है।

रेट्रो स्टाइल वाली नई सुजुकी ऑल्टो लेपिन LC में 4 डबल टोन कलर विकल्प और 7 सिंगल कलर विकल्प के साथ दिए जा रहे है। यह छोटी कार है लेकिन फिर भी इसमें चार लोग बैठ सकते हैं। 4 डबल टोन कलर विकल्प में भी दिए जा रहे है। जापान में नई सुजुकी ऑल्टो लेपिन एलसी के मूल्य 1,496,000 येन (करीब 8 लाख रुपये) से शुरू होने वाली है। यह 2WD की कीमत है, 4WD की कीमत 1,597,200 येन (लगभग 9 लाख रुपये) से शुरू हो जाती है। यह कीमतें टैक्स लगाकर हैं।

जिसमे न्यू ग्रिल और फ्रंट में बड़ी गोल LED लाइट भी दी जा रही है। यदि आगे से इसकी बैजिंग हटा दी जाए तो पहली निगाह में इसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि यह BMW ग्रुप की मिनी कूपर की तरह ही लग रही है। इंटीरियर में चेक डिजाइन वाले सीट कवर मिलने वाले है, जो लेदर के साथ डुअल टोन फिनिशिंग में आ रहे है। बैक सीट के लिए कप होल्डर का ऑप्शन, सुरक्षा के लिहाज से सीट बेल्ट और आराम के लिए हेडरेस्ट भी दिए जा रहे है।

टाटा की इस कार को कड़ी मात देने के लिए आ रही महिंद्रा की नई कार

कई करोड़ों की लागत में बनेगा 45000 चार्जिंग स्टेशन

Nexon और Venue को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रही ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -