भारतीय बाजार में हंगामा मचाने के लिए आ रही है ये बाइक्स
भारतीय बाजार में हंगामा मचाने के लिए आ रही है ये बाइक्स
Share:

इटालियन मोटरसाइकिल ब्रांड मोटो मोरिनी ने जल्द ही इंडियन मार्केट में उतरने की अपनी योजना की घोषणा कर दी है। कंपनी आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया (AARI) के सहयोग से इंडिया में अपनी कारोबारी यात्रा शुरू करने वाली है। इतना ही नहीं AARI वही कंपनी है, जो देश में Benelli और Keeway की मोटरसाइकिलें को सेल कर रही है। अब इसके साथ मिलकर ही मोटो मोरिनी भी भारत में अपना कारोबार शुरू करने का फैसला कर लिया है।

4 बाइक्स के साथ भारत में एंट्री लेगी मोटो मोरिनी: Moto Morini की इंडियन मार्केट में चार नई मोटरसाइकिल पेश करने की योजना बना रहे है। हालांकि, आने वाले उत्पादों के नाम अभी तक सामने नहीं आए हैं लेकिन इनमें से एक मोटो मोरिनी एक्स-केप 650 ADV होने वाली है। मोटो मोरिनी एक्स-केप 650 एडवेंचर मोटरसाइकिल का 2021 बीजिंग मोटर शो में ग्लोबल डेब्यू हो गया था। इससे पहले इसे EICMA 2019 में भी टीज किया गया था और अब इसके इंडिया में आने की उम्मीद लगाई जा रही है।

इटली में डिज़ाइन और तैयार की गई हैं मोटो मोरिनी की बाइक्स: Moto Morini का कहना है कि उसकी मोटरसाइकिलें इटली में डिज़ाइन और तैयार की जा चुकी है, और बेहतर वाहन गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए जरुरी EU निर्माण मानकों का पालन किया जा चुका है। इतना ही नहीं कि मोटो मोरिनी को अल्फोंसो मोरिनी ने 1937 में स्थापित किया जाने वाला है। कंपनी तभी से प्रोडक्ट बना रही है। कंपनी का इस बारें में बोलना है कि इटालियन मोटरसाइकिल निर्माता के रूप में वह इनोवेशन और परफॉरमेंस पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे है। 

आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड का बयान: एसोसिएशन के बारे में कहते  हुए आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक विकास झाबख ने इस बारें में बोला गया है, “हमें भारतीय मोटरसाइकिल चालकों के लिए इस प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित ब्रांड को पेश करते हुए खुशी हो रही है। मोटो मोरिनी की शुरुआत के साथ, हमारा लक्ष्य प्रीमियम मोबिलिटी सेगमेंट में भारतीय खरीदारों की जरूरतों को पूरा करना है।"

टाटा की इस कार को कड़ी मात देने के लिए आ रही महिंद्रा की नई कार

कई करोड़ों की लागत में बनेगा 45000 चार्जिंग स्टेशन

Nexon और Venue को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रही ये नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -