यहाँ मिल रहा APPLE के इन स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट
यहाँ मिल रहा APPLE के इन स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट
Share:

Apple के प्रीमियम iphone पर हर यूजर अपना दिल हार रहा है। iPHONE को शानदार लुक की बात हो या इसमें आने वाले लाजवाब फीचर्स के बारें में, हर यूजर डिवाइस को अपना बनाना चाह रहे। हालांकि, परेशानी आईफोन की ऊंचे दाम को लेकर आने लगी है। IPHONE खरीदना एक आम यूजर के बजट में नहीं होता। यदि आप भी ऐसा सोचते हैं तो इस खबर को पढ़ने के उपरांत अपनी गलतफेहमी दूर होने वाली है। जी हां, यह आपके बजट में फिट होने वाला है।

यहां मिल रही धमाकेदार डील: बता दें कि iphone 14 Plus पर बड़ी बचत का लाभ  ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। इतना ही नहीं यदि आप भी फ्लिटकार्ट से ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो इस धमाकेदार डील का लाभ भी उठा पाएंगे। iphone 14 Plus के 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट का मूल्य 89,900 रुपये है।

हालांकि, फ्लिपकार्ट से IPHONE की खरीदारी करते हैं तो आपको केवल 79,999 रुपये ही देने पड़ेंगे। कंपनी अपने ग्राहकों को IPHOEN की खरीदारी पर 11 प्रतिशत का ऑफ दे रही है। यही नहीं, कंपनी अपने कस्टमर को बैंक ऑफर भी प्रदान कर रही है। कस्टमर अगर Flipkart Axis Bank Card से फोन की खरीदारी करते हैं तो कंपनी 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट भी देने वाली है। जिसके साथ साथ, HDFC Bank के कार्ड्स से खरीदारी करने पर 4000 रुपये की बचत भी की जा रही है।

अब आप भी गले में लटका कर घूम सकते है फैन

बड़ी खबर! 31 मई से बंद होने जा रहे है ये APPS

अपने SIM के साथ करें ये काम...ट्रैन की तरह चलेगा नेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -