अपने SIM के साथ करें ये काम...ट्रैन की तरह चलेगा नेट
अपने SIM के साथ करें ये काम...ट्रैन की तरह चलेगा नेट
Share:

स्मार्टफोन के साथ एक बड़ी परेशानी कई बार देखने के लिए मिल जाती है जब आप इंटरनेट चला रहे होते हैं और इसकी स्पीड अचानक से कम होने लग जाती है. ऐसा होने पर आपको कुछ मिनटों तक समझ ही नहीं आता है कि आखिर क्या हो रहा है. यदि आपको चीजें समझ भी आ जाती हैं तो इसे ठीक कैसे करना है इसके बारे में कोई भी जानाकरी नहीं है. यदि आप भी इस दिक्कत से निपटना चाहते हैं तो आज हम आपको SIM CARD से इंटरनेट की स्पीड बढ़ाने के तरीके के बारें में बताने जा रहे है जिसके बारे में जानना आपके लिए बहुत ही आवश्यक जरूरी है. SIM CARD का इस्तेमाल करके इंटरनेट स्पीड को बढ़ाया जा सकता है लेकिन इस बारे में लोगों को अधिक जानकारी नहीं होती है. आज इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे SIM CARD को लगाने का सही तरीका जानकर आप इंटरनेट स्पीड को 4 गुना भी बढ़ा सकते है.

1.अगर आपके SIM CARD में किसी तरह की दरार आ गई है तो आपको SIM CARD लगाते वक़्त ये सुनिश्चित करना चाहिए कि SIM CARD अच्छी तरह से स्लॉट में फिट हो जाए क्योंकि तभी इंटरनेट स्पीड अच्छी हो जाएगी. 

2.स्मार्ट फोन की इंटरनेट स्पीड बढ़ाने के लिए यदि आप SIM CARD सेकंड स्लॉट में भी लगा रहे हैं आपको प्रयास करना चाहिए कि आप सबसे पहले सिम स्लॉट को अच्छी तरह से साफ कर लें और उसके बाद ही SIM CARD लगाएं यहां तक कि आपको सिम ट्रे को भी साफ करना भी बहुत ही ज्यादा आवश्यक है क्योंकि कई बार दिक्कत की वजह से आपको इस स्लॉट में SIM CARD लगाना ही पड़ता है.

3.यदि आप स्मार्टफोन में इंटरनेट को बेहतरीन स्पीड पर चलाना चाहते हैं और मूवी और वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको SIM CARD लगाते वक़्त इस बात को सुनिश्चित कर लेना चाहिए किस से सही तरीके से लगा हो क्योंकि कई बार SIM CARD सही तरीके से लगता नहीं है और आप इसे अंदर इंसर्ट भी करते है.

JIO दे रहा 500 से अंदर वाला प्लान, जानिए क्या है खास

SAMSUNG के इस स्मार्टफोन के लिए लोगों के बीच मची होड़

इस लैपटॉप में है ऐसा क्या...खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -