अब आप भी गले में लटका कर घूम सकते है फैन
अब आप भी गले में लटका कर घूम सकते है फैन
Share:

 गर्मियों का मौसम बहुत तकलीफ दायक भी साबित ही सकता है यदि आपके पास एक दमदार फैन ना हो. गर्मियों के मौसम में हर समय आप कमरे में एयर कंडीशनर या कूलर के सामने नहीं बैठे रह सकते हैं क्योंकि आपको दफ्तर के काम करने होते हैं या फिर किसी कार्य से बाहर भी जाना पड़ता है ऐसे में रास्ते में कई बार आपको आवश्यक से अधिक गर्मी लगती है और आपके पास कोई भी पंखा कूलर नहीं होता है. ऐसी स्थिति में आपके सामने सिर्फ पसीना बहाने के साथ कोई और ऑप्शन नहीं बचता है. हालांकि अभी आप बीती बात हो चुकी है क्योंकि बाजार में एक नए तरीके का फैन आ चुका है जिसे आप अपने साथ कहीं भी लेकर जा सकते हैं और फैन वाली हवा आपको हमेशा दी जाती है. फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां पर हैं और क्या कर रहे हैं, आपको हर समय बस ठंडी हवा मिलती रहेगी. अगर आप भी इस पोर्टेबल फैन के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये पोर्टेबल फैन: जिस फैन के बारे में आज हम आपको जानकारी देने जा रहे है उसका नाम Necklace Fan है जो theclothesbox नाम की वेबसाइट पर पेश किया जा चुका है. इस फैन को ग्राहक आसानी से परचेज भी कर पाएंगे. इस फैन की सबसे बड़ी खासियत है जिसका साइज जो इतना छोटा है कि आप इसे आसानी से अपने गले में लटका सकते हैं और कहीं पर भी ले जा सकते हैं. गले में लटकाने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप जब चाहे इसे इस्तेमाल करके अपने चेहरे और गले वाले एरिया पर ठंडी हवा ले सकते हैं. इस फैन का वजन भी कुछ ग्राम का है ऐसे में आपको इसे गले में लटकाने पर भारी महसूस नहीं होता है. आप इसे अपने वर्कप्लेस पर तो रख सकते है साथ ही साथ इसे अपनी पॉकेट में और अपने बैग में भी लेकर कहीं पर भी जा सकते हैं.

एयर कंडीशनर जैसे दिखने वाले फैन के अंदर एक बैटरी ऑपरेटेड मोटर भी दी जा रही है इसमें 1 से भी जुड़ा हुआ है जिसकी बदौलत हवा इससे बाहर निकलती है और यूजर्स को जबरदस्त कूलिंग भी प्रदान करता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस साल के अंदर एक रिचार्जेबल बैटरी है ऐसे में आप इसे कहीं पर भी रिचार्ज कर सकते हैं और साथ ही साथ इस में बैटरी परसेंटेज भी नजर आता है.

पेन ड्राइव से चलता है ये मीटर...बिल आने पर करता है ये काम

56 दिनों की खास सुविधा के साथ AIRTEL ने पेश किया अपना शानदार प्लान

JIO दे रहा 500 से अंदर वाला प्लान, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -