इस शर्मनाक हरकत के बाद शर्मीले लोगों की लिस्ट से हटे टाइगर
इस शर्मनाक हरकत के बाद शर्मीले लोगों की लिस्ट से हटे टाइगर
Share:

बॉलीवुड के जग्गू दादा यही जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक दूसरे कितना प्यार करते है वो तो जगजाहिर है. यह चीज़ किसी से छिपाये नहीं छिपी है. टाईगर श्रॉफ को वैसे तो काफी शर्मीला माना जाता है पर इस बार जो टाईगर ने किया है वो आपकों चौका देगा. टाईगर ने एक ऐसी हरकत की है जिससे वह अब शर्मीलों के लिस्ट से बाहर हो चुके हैं. टाइगर ने ऐसी हरकत की, जो आप भी करने से पहले 10 बार सोचेगे. भरे एयरपोर्ट में सबके सामने रणवीर सिंह भी उनकी इस हरकत को देख रहे थे. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट में दिशा, टाईगर और रणवीर सिंह स्पॉट किए गए जिसमें टाईगर श्रॉफ दिशा पटानी की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे है.

यही नहीं उनके सामने रणवीर सिंह भी खड़े है जिससे टाईगर को कोई फर्क नहीं पड़ा. खैर ये तीनो श्रीलंका के लिए जा रहे थे पर उनके वहाँ जाने का कारण अभी पता नहीं लग पाया है.

इतना तो साफ है तीनों मस्ती के मूड में दिख रहे है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब टाइगर ओर दिशा को मस्ती के मूड में देखा गया हो. दोनो में बहुत अच्छी बॉडिंग है और यह अक्सर एक दूसरे के साथ मस्ती करते रहते है.

टाईगर को वैसे तो काफी शर्मीला माना जाता है पर दिशा के साथ वो बिल्कुल नहीं शर्माते. दोनो को बॉलीवुड का यंगेस्ट कपल कहना गलत नहीं होगा. टाईगर की अगली फिल्म बागी 2 में आपको दोनो का ऑनस्क्रीन रोमांस देखने को मिलेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कभी अपने सपनों से समझौता मत करो- प्रियंका चोपड़ा

अपनी वास्तविक जिंदगी को कभी पर्दे पर नहीं लाती- रानी मुखर्जी

इसलिए खुद को खुशकिस्मत मानते है रियान जॉनसन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -