2018 की Top 10 ओपनिंग में शामिल हुई जॉन की 'परमाणु'

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण' अपने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है, यही नहीं बल्कि फिल्म दिन ब दिन अपने कमाई के आंकड़े बढ़ाती जा रही है. अब हाल ही में फिल्म को लेकर खबर आई है कि जॉन के ये फिल्म 2018 के टॉप 10 ओपनिंग में पहुंच गई है. बता दे कि जॉन अब्राहम की परमाणु देश भर में 1935 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, ओवरसीज 270 और वर्ल्ड वाइड 2205 स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज हुई. इस फिल्म को 4 स्टार दिए गए है.

वहीं ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि हिंदी सिनेमा की सबसे बहतरीन फिल्मों में से एक है परमाणु, फिल्म का क्लाइमेक्स आपको दूसरे लेवल पर ले जाएगा. फिल्म को स्टैंडिग ओविएशन मिलना चाहिए, इसे बिलकुल मिस मत कीजिएगा. फिल्म ने जहाँ अपने पहले दिन 4.50 करोड़, दूसरे दिन 7.64 करोड़, और तीसरे दिन 8.32 करोड़ रूपये का कारोबार किया. इसी के साथ फिल्म ने अपने वीकेंड पर कुल 20.78 करोड़ रूपये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपने नाम किया है.

वहीं फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी फिल्म की शानदार सफलता पर बहुत खुश है. बता दें कि 'परमाणु :द स्टोरी ऑफ पोखरण' का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ बोमन ईरानी और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में है, इस फिल्म की कहानी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण यानि पोखरण 2 से जुड़ी है. ख़ास बात यह है कि फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है.

ये भी पढ़े

रिलीज से पहले 'संजू' का बड़ा धमाका, एक साथ इन पांच शहरों में रिलीज होगा ट्रेलर

'परमाणु' के बाद अब जॉन करना चाहते हैं कॉमेडी फिल्म

गुस्से में सलमान ने ये क्या कह डाला, जानने के लिए देखें वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -