यहाँ मिल रहा है सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द कर लें आवेदन
यहाँ मिल रहा है सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द कर लें आवेदन
Share:

केंद्रीय भंडारण निगम लिमिटेड भर्ती 2023 के लिए विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए अधिसूचना जारी की है. इस भर्ती के अंतर्गत कुल 153 पद भरे जाने हैं. इस भर्ती के लिए 26 अगस्त से आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो गई है तथा आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी दिनांक 24 सितंबर है. इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल के जरिए अधिसूचना की जांच कर सकेंगे. कैंडिडेट्स www.cewacor.nic.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क:-
केंद्रीय भंडारण निगम भर्ती 2023 के लिए आवेदन शुल्क सामान्य, OBC, ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए 1250 रुपए जमा कराना होगा. इसके अलावा अनुसूचित जाति,अनुसूचित जनजाति, एक्स सर्विसमैन और फीमेल के लिए 400 रुपए आवेदन शुल्क रखा गया है. शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से करना होगा.

आयु सीमा:-
कैंडिडेट्स की आयु 18 वर्ष व अधिकतम 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आयु की गणना 24 सितंबर 2023 के अनुसार की जाएगी. अनुसूचित जाति ,अनुसूचित जनजाति व अन्य पिछड़ा वर्ग को इसमें नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी.

शैक्षणिक योग्यता:-
विभाग की तरफ से अलग-अलग पोस्ट के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता रखी गई है. सभी पोस्ट के लिए बैचलर डिग्री होना अनिवार्य है. अभ्यर्थी नोटिफिकेशन चेक कर अपने माध्यम से शैक्षणिक योग्यता देखकर अपना आवेदन कर सकते हैं. वहीं चयनित कैंडिडेट्स को 40000 रुपए से 140000 रुपए तक देय होंगे.

केंद्रीय भंडारण निगम की रिक्ति व 2023 के लिए आवेदन करने के लिए cwceportal.com पर जाएं. मिनिमम क्वालीफाइंग मार्क्स पेपर में अनरिजर्व्ड कैटिगरी को 30 प्रतिशत ओबीसी व ईडब्ल्यूएस कैटेगरी को 25 प्रतिशत व अन्य कैटेगरी को 20 प्रतिशत लाना जरूरी होगा.

रक्षाबंधन पर MP से सामने आई भावुक तस्वीर, देखते रह गए लोग

आत्महत्या करने जा रही थी 10वीं की छात्रा, ACP ने ऐसे बचाई जान

केंद्रीय मंत्री के घर में हुआ युवक का क़त्ल, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -