यहाँ लड़के ब्रा और नाइटी में करते है मॉडलिंग
यहाँ लड़के ब्रा और नाइटी में करते है मॉडलिंग
Share:

यदि आप किसी लड़के को महिलाओं के कपड़े, खासतौर पर अंडरगारमेंट पहने हुए देखेंगे तो आपको हंसी आने वाली है। हम लोगों के लिए इस नज़ारे की कल्पना करना बहुत ही ज्यादा अजीब लगता है लेकिन एक देश ऐसा है, जहां पुरुष महिलाओं के अंडरगारमेंट और नाइटवियर भी पहनी हुई दिखाई दे रहे है। हम बात कर रहे हैं अपने पड़ोसी देश चीन की, जहां ऑनलाइन स्ट्रीमिंग में लड़कों को ऐसा करते हुए भी देख चुके है।

कोई भी सामान बेचने के लिए अच्छे से प्रचार होना अवश्य है। आज के वक़्त में सोशल मीडिया एक बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है जिस पर लोग प्रोडक्ट भी सेल कर रहे है। हालांकि चीन में इस प्रचार पर भी कुछ पाबंदियां भी लगा चुके है जिसका बुरा असर महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स (Men wearing women’s lingerie in China) बेचने वाली कंपनीज पर होने लगा है। इन पाबंदियों से निपटने का विचित्र तरीका कंपनियों ने निकाला है।

महिलाएं नहीं कर सकतीं अंडरगारमेंट्स का प्रचार: खबरों का कहना है कि चीन में लाइव स्ट्रीम कॉमर्स का बड़ा चलन है। कपड़े-मेकअप से लेकर खाने-पीने की चीज़ें भी यहां सेल की जा रही है। गवर्नमेंट की ओर से इसे लेकर बहुत स्ट्रिक्ट नियम बनाए जा चुके है। इन्हीं नियमों के अंतर्गत यहां लाइव स्ट्रीम पर अंडरगार्मेंट्स पहनकर महिलाओं द्वारा प्रचार करने पर भी बैन भी लगा दिया गया है। अब मुद्दा ये है कि किसी भी प्रोडक्ट को जब तक कोई पहनकर नहीं दिखाएगा, तो पता कैसे चलेगा कि वो सही है या नहीं। चूंकि कंपनियां सीधे-सीधे सरकार को चुनौती नहीं देने वाली, ऐसे में उन्होंने महिलाओं के बजाय पुरुषों को ब्रा-पैंटी और नाइटीज़ पहनाकर खड़ा करना शुरू कर दिया।

साइबर क्राइम ने भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच में खलल की धमकी देने वालों को गिरफ्तार किया

फिर भूकंप के झटकों से डोली कच्छ की धरती, हुआ ये हाल

‘I Hate You Papa…’ लिखकर फंदे पर झूल गई 11वीं की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -