ये रहे Jio के 500 से भी कम मूल्य वाले धमाकेदार प्लान
ये रहे Jio के 500 से भी कम मूल्य वाले धमाकेदार प्लान
Share:

देश का नंबर वन टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस Jio कस्टमर को सबसे किफायती टैरिफ प्रदान करता है। यही वजह है कि जियो इतना कामयाब हो गया है। यही वजह है कि टेल्को इतना कामयाब क्यों है। एक और बात जो Jio को कंज्यूमर्स के लिए एक टॉप विकल्प बन जाता है, वह यह है कि इंडिया में 4G नेटवर्क का सबसे बड़ा कवरेज है। लेटेस्ट ओपनसिग्नल रिपोर्ट के मुताबिक, Jio का 4G नेटवर्क उपलब्धता और कवरेज विभागों में जीतता है। जियो के 500 रुपये से कम कीमत वाले प्लान बहुत पॉपुलर हैं और ज्यादा बेनिफिट्स के साथ दिए जा रहे है। आइए जानते हैं इस प्लान्स के बारे में डिटेल में...

Jio Prepaid Plan Under Rs 500: रिलायंस जियो के मुताबिक 299 रुपये का प्लान 500 रुपये के अंतर्गत सबसे अधिक  बिकने वाला प्रीपेड प्लान है। 299 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, रिलायंस जियो ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 2GB डेली DATA प्रदान कर रहा है। यानी ग्राहकों को कुल 56GB डेटा दिया जा रहा है।  जिसके साथ ही, Jio ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS / दिन बंडल करता है।

इस प्लान की सदस्यता लेने वाले Jio यूजर्स को निम्नलिखित Jio ऐप सदस्यताएं भी मिल जाएगी - JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud। इस प्लान के साथ FUP (फेयर-यूज-पॉलिसी) डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 Kbps की ही रह जाती है।

Airtel और Vi के प्लान से ज्यादा शानदार: Jio के मुताबिक यह प्लान जाहिर तौर पर सबसे अधिक बिकने वाला ऑप्शन है। Jio के 299 रुपये के प्लान में भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के 299 रुपये के प्लान की तुलना में अधिक फायदे भी दिए जा रहे है। एयरटेल और वोडाफोन आइडिया दोनों के 299 रुपये के प्लान में 28 दिनों के लिए 1.5GB डेली DATA प्रदान किया जा रहा है, जबकि Jio 2GB डेली डेटा प्रदान करता है।

उत्तर प्रदेश आंगनबाड़ी में 50 हजार से पदों पर निकाली गई भर्तियां

इलाहाबाद हाईकोर्ट में 3900 से अधिक पदों पर मिल रहा आकर्षक वेतन

RSMSSB में आप भी कर सकते है 2900 से अधिक पदों पर आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -