'डरी हुई है हेमंत सरकार', आखिर क्यों बाबूलाल मरांडी ने कही ये बात?
'डरी हुई है हेमंत सरकार', आखिर क्यों बाबूलाल मरांडी ने कही ये बात?
Share:

गिरिडीह: बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रदेश की हेमंत सरकार डरी हुई है, इसलिए झारखंड में इस दलीय आधार पर निकाय चुनाव नहीं कराया जा रहा है। हेमंत सरकार को ये पता है कि दलगत चुनाव हुए तो बीजेपी जीतेगी। हालांकि दलगत चुनाव नहीं भी है तो बीजेपी के समर्थकों का निकाय चुनाव में जीतना तय है। उक्त बातें बाबूलाल ने बीजेपी नेता सुरेश साव के शास्त्रीनगर स्थित आवास पर कही। इस के चलते बीजेपी जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, सुरेश साव, सुनील पासवान, राजेश जयसवाल सहित कई भाजपाई उपस्थित थे।

बाबूलाल ने कहा कि हाल ही में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव हुए हैं। ये चुनाव दलगत नहीं थे, फिर भी इसमें 53 सीट बीजेपी के समर्थक व सीधे बीजेपी से जुड़े लोगों ने ही जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार दलीय आधार पर निकाय चुनाव नहीं कराके खरीद-फरोख्त को बढ़ावा देना चाह रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार 3 वर्षों से काम करने की जगह कमाने में लगी हुई है।

सूबे के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने कहा कि हेमंत राज में भ्रष्टाचार सिर चढ़कर बोल रहा है। सूबे में बहुत जल्द ही हेमंत सोरेन की सरकार गिरेगी तथा बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि जब तक प्रदेश में बीजेपी की सरकार नही बनेगी। तब तक विकास की बात करनी बेमानी होगी। उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में पहले सीएम हेमन्त सोरेन होंगे, जिन्होंने सीएम एवं खनन मंत्री रहते स्वयं अपने नाम से पत्थर का लीज लेने का काम किया है। उन्होंने कहा कि इस काली करतूत की वजह से हेमंत सोरेन को जेल जाना तय है। मरांडी सोमवार को छठ का प्रसाद खाने के लिए बीजेपी नेता अशोक उपाध्याय के तीसरी स्थित आवास पर आए थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मौजूदा सरकार में सम्मिलित सीएम से लेकर मंत्री और विधायक सभी प्रदेश के खजाने को लूटने में लगे हुए हैं। मौके पर अशोक उपाध्याय, रामचन्द्र ठाकुर, सुनील साह, उदय साव, संजीत राम, मिथलेश झा, मोहन बर्णवाल, सुनील साव, किशुन यादव, सुनील शर्मा,अनिल शर्मा, संदीप शर्मा, दिनेश विश्वकर्मा, राजू वश्विकर्मा, सुरेश उपाध्याय, अनिल साव, मंटू उपाध्याय, पिंटू उपाध्याय, नारायण शर्मा आदि भाजपाई उपस्थित थे।

'गोली मारने पर मिलेगा एक लाख का इनाम', इस नेता के बयान पर मचा बवाल

'टाटा के उस अधिकारी का नाम बताओ', ठाकरे ने दी फडणवीस को चुनौती

कांग्रेस जीतेगी गुजरात चुनाव, AAP केवल हवा में: राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -