'मैं जब चाहे CM बन सकती हूं' : हेमा मालिनी

'मैं जब चाहे CM बन सकती हूं' : हेमा मालिनी

नई दिल्ली : दिग्गज अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी ने राजनीति में बड़े पद की मंशा जाहिर की है. हेमा का कहना है कि वह जब चाहे मुख्यमंत्री बन सकती है. हालांकि उन्होंने इसके तुरंत बाद यह भी कहा है कि वह इसके लिए इच्छुक नहीं है. इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा है कि वह किसी भी चीज में बंधकर नहीं रहना चाहती है. 

थाने में गिरफ़्तारी देने पहुंचे दिग्विजय, मचा बवाल

बांसवाड़ा प्रवास के दौरान उत्तरप्रदेश के मथुरा से भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा से पत्रकारों ने सवाल किय था कि यदि उन्हें मौका मिलें तो क्या वें मुख्यमंत्री बनेगीं ? इस पर हेमा ने कहा कि मुझे इसका शौक नहीं है, यदि मैं बनना चाहूं तो मैं एक मिनट में बन सकती हूं लेकिन इससे मैं बंध जाऊंगी. 

ब्रिक्स सम्मेलन में शामिल होंगे पीएम मोदी, जिनपिंग से भी मिलेंगे

अपनी राजनीतिक उपलब्धियों पर बात करते हुए हेमा ने कहा कि मैंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में बहुत काम किया है. उन्हे ‘कृष्ण नगरी’ के ‘बृजवासी’ लोगों के लिये काम करना बहुत अच्छा लगता है. हेमा ने इस दौरान अपनी सरकार के काम की भी तारीफ की. उन्होंने मोदी सरकार के काम की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों, किसानों, महिलाओं के कल्याण के लिये काम किया है और देश उनके नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है. 

ख़बरें और भी...

जन्मदिन विशेष : 58 के हुए 'शिव' सैनिक उद्धव ठाकरे

राम मंदिर : 'शिव' सेना को राम का सहारा, चलो अयोध्या का दिया नारा

?