प्रत्यूषा की मौत पर हेमा मालिनी ने दिया बड़ा बयान...
प्रत्यूषा की मौत पर हेमा मालिनी ने दिया बड़ा बयान...
Share:

मुंबई : दुनिया संघर्ष करने वालों की सराहना करती है हारने वालों की नहीं प्रत्यूषा द्वारा आत्महत्या किए जाने के कदम को मूर्खतापूर्ण कहा जा सकता है। यह बात भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी ने कही। टेलिविजन कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी द्वारा आत्महत्या किए जाने के कदम से बाॅलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है तो दूसरी ओर प्रत्यूषा के प्रशंसक उदास हैं। इस मामले में अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने भी दुख जताया है।

उन्होंने कहा कि दुनिया संघर्ष करने वालों की सराहना करती है। ऐसे लोगों की सराहना नहीं करती जो अपनी जान ले लेते हैं। गौरतलब है कि 1 अप्रैल को बालिका वधू अपने घर में मृत मिली थी। दरअसल प्रारंभिक तौर पर यह बात सामने आई थी कि अभिनेत्री प्रत्यूषा ने आत्महत्या की है। इस मामले में उनके बाॅयफ्रेंड राहुल राज सिंह से पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी राहुल का स्वास्थ्य खराब होने के चलते वे चिकित्सालय में भर्ती हैं।

सांसद हेमामालिनी ने ट्विट करते हुए लिखा कि इस तरह की मूर्खतापूर्ण आत्महत्याओं से कुछ भी हासिल नहीं होता। दरअसल जीवन भगवान का उपहार है। यह जीने के लिए ही होता है। यह समाप्त करने के लिए नहीं होता है। इस तरह कुछ भी करने का हमें अधिकार नहीं है। प्रत्येक व्यक्ति को मुश्किलों से निकलकर सफलता प्राप्त करने के प्रयास करने चाहिए। उन्होंने कहा कि जीवन का त्याग करना और घुटने टेकना उचित नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -