शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा बनेंगी गंगूबाई कोठेवाली
शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा बनेंगी गंगूबाई कोठेवाली
Share:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी में व्यस्त चल रही हैं लेकिन 1 और 2 दिसंबर को वो अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. अब उनकी फोटोज का इंतज़ार हो रहा है जिसके लिए सभी बेताब हो रहे हैं.  जानकारी के अनुसार प्रियंका शादी और रिसेप्शन पार्टी के तुरंत बाद प्रियंका अपनी नई फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में जुट जाएगी. यानि वो बिल्कुल भी समय ख़राब नहीं करना चाहती. वहीं इसी बीच उनकी फिल्म से जुड़ी एक और खबर आई है.

जी हाँ, सुनने में आ रहा है कि प्रियंका ने एक और फिल्म साइन कर दी है। जी हां जल्द ही प्रियंका संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरा मंडी' में नजर आएंगी। फिल्म बाजीराव मस्तानी के बाद ये दूसरी बार होगा कि प्रियंका संजय के साथ काम करेंगी। खबर है कि इस फिल्म की कहानी हीरा मंडी गंगुबाई कोठेवाली की जिंदगी पर आधारित होगी। फिल्म में प्रियंका गंगुबाई की भूमिका अदा करने वाली है। लेकिन बता दें, इस फिल्म के लिए प्रियंका के नाम की कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन माना जा रहा है कि प्रियंका जल्दी ही हिंदी फिल्मों में वापसी करेंगी.  

बता दें, गंगुबाई प्रोस्टीट्यूट्स के अधिकारों के लिए खड़ी हुई थी। साथ ही कई महिलाओं को दुखद परिस्थितियों से बचाने के लिए गंगुबाई ने उन्हें वेश्यावृत्ति के व्यवसाय में धकेल दिया था। गंगाबाई का कनेक्शन कई बड़े लोगों के साथ था. अब देखा जायेगा प्रियंका इस फिल्म में नज़र आ रही हैं या नहीं.  

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं प्रियंका, फोटोज हुई वायरल

Video : मंडप में पहुंचते ही पंडित जी पर भड़की प्रियंका, लगाई जोरदार डांट

Video : प्रियंका की शादी में जमकर झूमे विदेशी मेहमान, निक भी खुद को रोक नहीं पाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -