कश्मीर पर मलाला के बयान पर भारतीय शूटर ने दिया यह जवाब
कश्मीर पर मलाला के बयान पर भारतीय शूटर ने दिया यह जवाब
Share:

नई दिल्लीः भारत सरकार द्वार कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद पाकिस्तान ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। बौखलाए पाकिस्तान के नेता तो बयानबाजी कर ही रहे हैं। उनके खिलाड़ी भी जमकर विवादित बयानों का अंबार लगा रहे हैं। भारत के तरफ से भी उनको माकूल जवाब मिल रहा है। इशी कड़ी में नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई ने कश्मीर मुद्दे को लेकर ट्वीट किया था। इस पर भारत की स्टार निशानेबाज हिना सिद्धू ने करारा पलटवार किया है। बता दें कि मलाला ने ट्वीट करके कहा था कि वह कुछ दिन पहले कश्मीर आई थीं और उन्होंने वहां लोगों के साथ समय बिताया। मलाला यूसुफजई ने कश्मीरी लड़कियों की शिक्षा को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा।

जिसके जवाब में हिना ने बताया कि आपका कहना है कि कश्मीर पाकिस्तान को दे दिया जाए, क्योंकि वहां पर लड़कियों की शिक्षा के मामले में आपकी ही तरह अच्छे मौके हैं. हिना ने मलाला यूसुफजई को याद दिलाया कि कैसे पाकिस्तान में शिक्षा के कारण ही उनकी जान जाते-जाते बची थी. हिना ने बताया ‌कि आपने अपना देश छोड़ दिया और कभी लौट के नहीं गईं।

उन्होंने कहा कि पहले वह पाकिस्तान जाकर एक उदाहरण पेश करें। मलाला ने ट्वीट करके कहा था कि कश्मीर में लड़कियां स्कूल नहीं जा पा रहीं, जिससे वह निराश हैं. अपने ट्वीट ने उन्होंने दावा किया कि कश्मीर में तीन लड़कियों से उनकी बात हुई. जिसमें से एक ने कहा कि इस हालात में वे स्कूल नहीं जा पा रही और इसी कारण वह 12 अगस्त को परीक्षा भी नहीं दे पाईं। इस पर हिना ने उन्हें याद दिलाते हुए कहा कि कैसे तालिबान ने शिक्षा के कारण ही उनके सिर में गोली मार दी थी।

रसेल की खूबसूरत वाइफ के आगे फेल है बॉलीवुड हसीनाएं, जल्द पिता बनने वाले हैं कैरेबियाई क्रिकेटर

World Wrestling Championship: दूसरे दिन भी ग्रीको रोमन में भारत का रहा निराशाजनक प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम पर बोले विक्रम राठौर, बताया क्यों गंभीर होगी अब हर टी20 सीरीज ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -